Uttar Pradesh

बहन की शादी पर हाथ में तमंचा लेकर कर रहा था डांस, वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने किया गिरफ्तार

बुलंदशहर में बहन की शादी में हाथ में तमंचा लेकर डांस करना एक युवक को खासा भारी पड़ गया। इस युवक का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इसे धर दबोचा। वैसे भी हर्ष फायरिंग को लेकर पुलिस की सख्‍ती की जा रही है। एसपी सिटी सुरेन्द्र नाथ तिवारी ने बताया कि बहन की शादी में हाथ में तमंचा लेकर डांस करने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ था वीडियो

बुलंदशहर के थाना रामघाट क्षेत्र के गांव धारकपुर के एक युवक को अपनी बहन की शादी में डीजे पर तमंचा हाथ में लेकर डांस किया था। तमंचा हाथ में लेकर नाचने का वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने युवक की तलाश शुरू कर दी और बादे इस युवक को तमंचा व कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया गया। थाना रामघाट क्षेत्र के गांव धारकपुर निवासी एक शादी समारोह में डीजे पर एक युवक का हाथ में तमंचा लेकर नाचने का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया। वायरल वीडियो में एक युवक डीजे पर भीड़ के बीच एक हाथ में तमंचा व दुसरे हाथ मोबाइल पकड़ भीड़ के नाचते हुए नजर आ रहा है।

तमंचा और कारतूस दोनों बरामद

किसी ने यह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया है। तमंचा लेकर नाचने का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आ गई और पुलिस वीडियों में नजर आ रहे युवक की तलाश में जुट गई है। पुलिस ने युवक राजकुमार पुत्र लाला धारकपुर को तमंचा व कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया। एसपी सिटी सुरेन्द्र नाथ तिवारी ने बताया कि थाना रामघाट क्षेत्र के गांव धारकपुर में एक युवक का अपनी बहन की शादी में डीजे पर हाथ में लेकर नाचने का वीडिया वायरल हो रहा था। पुलिस ने वीडियो के आधार पर युवक को तमंचा समेत गिरफ्तार कर लिया है।

Related Articles

Back to top button
Event Services