Entertainment

प्रियंका चोपड़ ने पार की बोल्डनेस की सरी हदें,कैमरे में कैद हुआ …

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस आज पूरी दुनिया में अपना नाम कमा चुकी हैं। इसी वजह से उन्हें ग्लोबल स्टार भी कहा जाता है। प्रियंका चोपड़ा न सिर्फ अपनी फिल्मों को लिए ​बल्कि फैशन के लिए भी खूब चर्चा में रहती हैं। उनका फैशन सेंस काफी कमाल का है। अक्सर ही उन्हें अवॉर्ड शोज पर यार फिर पार्टीज में यूनिक ड्रेसेस में देखा जाता है। वहीं कई बार उन्हें उनके इन्हीं अतरंगी फैशन की वजह से जमकर ट्रोल भी किया जाता है। यही नहीं कई बार प्रियंका अपनी बोल्ड ड्रेसेज की वजह से ऊप्स मोमेंट का शिकार भी हो चुकी हैं। ​इसी बीच उनके Oops Moment का की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

दरअसल, प्रियंका चोपड़ा का वायरल हो रहा वीडियो आज का नहीं बल्कि उस वक्त है जब वह एक अवॉर्ड फंक्शन में पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने इनती रिवीलिंग और बोल्ड ड्रेस पहनी की उन्हें खुद ही बार-बार अपनी ड्रेस संभालनी पड़ रही थी। तस्वीरें में आप देख सकते हैं कि प्रियंका चोपड़ा अवॉर्ड शो में ब्लैक कलर बॉडीकॉन ड्रेस पहनकर पहुंची थीं। उनकी ड्रेस के एक साइड पर फुल कट था और नीचे लगे नेट लगा था जिसमें उनकी बॉडी का हिस्सा साफ नज़र आ रहा था। इस ड्रसे को साथ प्रियंका ने ड्रेस से मैचिंग हाई हील्स पहनी हुई थीं।

View this post on Instagram

A post shared by Celebrity Mafia (@celebrity_mafia)

वहीं आप देख सकते हैं कि वह आई थाई कट ड्रेस की वजह से काफी अनकंफर्टेबल महसूस कर रही हैं। वह खुद अपनी ड्रेस को बार-बार अपने हाथ से कसर करती दिख रही हैं। लेकिन इसके बावजदू उनका ऊप्स मूमेंट कैमरे में कैद हो गया था। इस ड्रेस को लेकर प्रियंका जमकर ट्रोल हुईं थीं। वहीं एक बार फिर उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Related Articles

Back to top button
Event Services