National

नुपुर शर्मा के विवादित बयान पर अपना समर्थन देने के बाद अब कुम्हारी के इस युवक को मिली जान से मारने की धमकी

नुपुर शर्मा के विवादित बयान पर अपना समर्थन देने के बाद अब कुम्हारी के एक युवक को जान से मारने की धमकी मिली है। युवक ने अपने इंस्टाग्राम पर नुपुर शर्मा के पक्ष में मैसेज पोस्ट किया था। जिसके बाद उसे दो नंबरों से मैसेज आए हैं और उसे शुक्रवार तक जान से मारने की धमकी मिली है।

इसी तरह के मामले में राजस्थान के उदयपुर में टेलर कन्हैया लाल की हत्या से भयभीत युवक ने तुरंत कुम्हारी थाना में इसकी शिकायत की है। पुलिस ने आरोपित मोबाइल धारकों के खिलाफ फोन पर धमकी देने की धारा के तहत प्राथमिकी दर्ज की है। वहीं धमकी मिलने के बाद से युवक ने ड्यूटी पर जाना बंद कर दिया है और अपना मोबाइल बंद कर छिप गया है।

पुलिस के मुताबिक कैलाश नगर वार्ड 11 कुम्हारी निवासी राजा जगत (22) ने 12 जून को अपने इंस्टाग्राम की आइडी से नुपुर शर्मा के पक्ष में एक मैसेज पोस्ट किया था। जिसके बाद उसे दो नंबरों से रिप्लाई आया और दोनों मैसेज में उसे जान से मारने की धमकी दी गई है। शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया है कि धमकी देने वालों में एक व्यक्ति का नाम कासिफ है और दूसरा नंबर रितिका नायक का है।

शिकायतकर्ता रायपुर के लाल गंगा कांप्लेक्स में नौकरी करता है। आरोपितों ने उसे शुक्रवार तक जान से मारने की धमकी दी थी। धमकी मिलने के बाद से वो काम पर नहीं जा रहा है और अपना मोबाइल बंद कर छिप गया है। वहीं कुम्हारी पुलिस आरोपितों के मोबाइल नंबर के आधार पर जांच कर रही है। उनके बारे में पतासाजी की जा रही है।

आरोपितों के मोबाइल नंबर के आधार पर उनका नाम और पता के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। इसके बाद आरोपितों की गिरफ्तारी की जाएगी।

Related Articles

Back to top button
Event Services