Entertainment

निकम्‍मा का किलर सान्‍ग इंटरनेट मीडिया पर खूब वायरल,शिल्‍पा शेट्टी ने मचाया धमाल

फिल्‍म ‘निकम्‍मा’ देश भर के सिनेमाघरों में 17 जून को रिलीज हो रही है। इसमें अभिनेत्री शिल्‍पा शेट्टी भी हैं। फिल्‍म रिलीज होने से पहले इसका एक गाना इंटरनेट मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है। इस गाने के लिए लिखा गया है ‘मचाने बवाल… पेश है ये गाना बेमिसाल!’ यह एक मस्‍ती से भरा बेमिसाल गाना है जो जल्‍द ही इस साल का पार्टी एंथम बन जाएगा।

धूम मचाते इस गाने में अभिमन्‍यु ने सफेद कुर्ता-पायजामा पहना है, शर्ली ने गुलाबी रंग का लहंगा पहना है, और शिल्पा शेट्टी ने चमकदार पीली साड़ी पहनी है। ये तीनों इस गाने में शादी के रिसेप्शन में थिरकते नजर आ रहे हैं और अपने मस्‍ती भरे डांस से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर रहे हैं। नवीनतम ट्रैक के लिए अमाल मलिक ने संगीत तैयार किया, जिसे कुमार ने लिखा है और फिल्‍म उद्योग के दो सबसे कुशल गायकों, मीका सिंह और अमाल मलिक ने गाया है।

15 साल बाद शिल्पा शेट्टी की ‘निकम्मा’ के साथ बड़े पर्दे पर वापसी 

15 साल के ब्रेक के बाद शिल्पा शेट्टी ने ‘निकम्मा’ के साथ बड़े पर्दे पर वापसी की है। इससे पहले 2007 में उनकी फिल्‍म ‘अपने’ रिलीज हुई थी। इस बीच, सिंगर और इंटरनेट सेंसेशन शर्ली इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ और ‘मीनाक्षी सुंदरेश्वर’ के बाद ‘निकम्मा’ अभिमन्यु की तीसरी फिल्म है। सब्बीर खान द्वारा निर्देशित और सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस और सब्बीर खान फिल्म्स द्वारा निर्मित निकम्मा 17 जून, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Related Articles

Back to top button
Event Services