National

दिल्ली से आने वाली इंडिगो एयरलाइंस की फ्लाइट में तीनों आरोपियों ने पटना तक किया हंगामा

विमान में यात्रा के दौरान हंगामा, दुर्व्यवहार, छेड़खानी की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। एयर इंडिया की फ्लाइट में महिला यात्री के साथ बदतमीजी का मामला अभी पूरी तरह से शांत भी नहीं हुआ था कि निजी विमानन कंपनी इंडिगो की फ्लाइट में एयर होस्टेस के साथ छेड़खानी और  पायलट से  व्‍यवहार किए जाने की घटना सामने आई है।  इंडिगो की दिल्ली पटना फ्लाइट में  शराब पीकर फ्लाइट में चढ़े 3 यात्रियों ने एयर होस्‍टेस के साथ दुर्व्‍यवहार किया और मना करने पर हाथापाई की भी की।

एक आरोपी फरार

दिल्ली से आने वाली इंडिगो एयरलाइंस की फ्लाइट में तीनों आरोपियों ने पटना तक हंगामा किया। एयरपोर्ट थाना पुलिस ने  नशे की हालत में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। वहीं, एक आरोपी फरार हो गया। आरोपितों की पहचान हो गई है। वे हाजीपुर निवासी नीतीश कुमार और रोहित कुमार हैं। तीनों से पूछताछ की जा रही है। फरार आरोपी की तलाश जारी है। पकड़े गये युवकों से उसके बारे में जानकारी ली  जा रही है। डीएसपी ने भी घटना की पुष्टि की।

पहले हंगामा शुरू किया

रविवार की रात इंडिगो की उड़ान दिल्ली से पटना आ रही थी। इस उड़ान में शराब के नशे में दो यात्रियों ने हंगामा शुरू कर दिया। इसका अन्य यात्रियों ने विरोध किया। एयर होस्टेस जब उन्हें समझाने पहुंची तो युवक उनसे भी उलझ गए। इस बीच पायलट ने घटना की सूचना पटना एयरपोर्ट को दे दी। विमान रविवार की रात करीब 10 बजे पटना पहुंचा। 

सीआईएसएफ ने दबोचा

विमान के यहां उतरते ही सीआईएसएफ के जवानों ने दोनों युवकों को दबोच लिया। बाद में उन्हें एयरपोर्ट थाना पुलिस के हवाले कर दिया गया। इस बाबत इंडिगो के अधिकारियों ने पुलिस में लिखित शिकायत की। पुलिस अधिकारी ने बताया कि थाने लाकर नीतीश कुमार और रोहित कुमार की ब्रेथ एनालाइजर से जांच की गई। इसमें दोनों के शराब पीने की पुष्टि हुई है।

एयर इंडिया में महिला यात्री के साथ दुर्व्यवहार

इससे पहले न्‍यूयॉर्क से दिल्‍ली आ रही एयर इंडिया की फ्लाइट में ऐसी ही घटना की खबर सामने आई थी।  बिजनेस क्‍लास से यात्रा कर रही एक बुजुर्ग महिला यात्री पर नशे में धुत एक पैसेंजर ने पेशाब कर दिया था।  मामला 26 नवंबर 2022 का था। पीड़ित महिला यात्री की शिकायत ने इसकी शिकायत। उसके बाद माले के आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की गई।

Related Articles

Back to top button
Event Services