Sports

दिग्गज बल्लेबाज़ केविन पीटरसन ने इस सीरीज को लेकर की ये बड़ी भविष्यवाणी

भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट श्रृंखला का पहला मुकाबला पांच फरवरी को होने वाला है. ये मैच चेन्नई में होने वाला जहां दोनों टीमों के खिलाड़ी प्रैक्टिस कर रहे हैं. पिछली बार जब इंग्लैंड ने टीम इंडिया के खिलाफ सीरीज खेली थी, उन्हें शिकस्त का सामना करना पड़ा. अब  दिग्गज बल्लेबाज़ केविन पीटरसन ने इस सीरीज को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है.

केविन पीटरसन ने कहा कि इंडिया को उनके घरेलू मैदान पर काफी फायदा होने वाला है. उन्होंने कहा कि कोहली की वापसी हुई है. पीटरसन ने ये भी कहा कि इंग्लैंड ने अपनी सर्वश्रेष्ठ टीम नहीं चुनी है. पीटरसन ने कहा कि उन्हें लगता है कि जॉनी बेयरस्टो को यहां होना चाहिए था, मगर उन्हें नहीं लगता कि वो यहां पर है. पीटरसन ने भारत को जीत की प्रबल दावेदार बताया है. ये इसलिए क्योंकि इस अहम श्रृंखला के लिए इंग्लैंड टीम ने अपनी बेस्ट टीम को नहीं चुना है. दूसरी तरफ इंग्लैंड के पूर्व तेज गेंदबाज डोमिनिक कॉर्क का भी यहीं कहना है कि टीम इंडिया इस सीरीज को जीतेगी.

बता दें कि सीरीज का पहला मुकाबला 5 फरवरी से चेन्नई में खेला जाएगा, जबकि दूसरी मैच भी चेन्नई में 13 से 17 फरवरी के बीच होने वाला है. टेस्ट श्रृंखला का तीसरा टेस्ट मैच 24 से 28 फरवरी के बीच खेला जाएगा . जो अहमदाबाद यानी दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम में होगा. ये मुकाबला डे नाइट होने वाला है. इसके अलावा सीरीज का चौथा मैच भी अहमदाबाद में खेला जाएगा, जो 4 से 8 मार्च के बीच होगा. इसके बाद टी-20 वनडे सीरीज होने वाली है.

Related Articles

Back to top button
Event Services