GovernmentSocial

डिजिटल इंडिया योजना के लाभार्थियों से पीएम मोदी ने किया सीधा संवाद, कहीं ये बात

नई दिल्ली: केंद्र सरकार की डिजिटल इंडिया योजना को आज गुरुवार को 6 वर्ष पूरे हो गए हैं. इस अवसर पर पीएम मोदी ने इस योजना के लाभार्थियों से सीधा संवाद किया. पीएम मोदी ने इस दौरान भीम ऐप, वन नेशन-वन राशन कार्ड सहित अन्य कई योजनाओं के लाभार्थियों के साथ बात की, पीएम मोदी ने कहा कि कोरोना काल में टेक्नोलॉजी ने आम लोगों को लाभ पहुंचाया है. 

पीएम नरेंद्र मोदी ने इस दौरान ऑनलाइन पढ़ाई करने वाले बच्चों से बात की. पीएम मोदी ने साथ ही दीक्षा प्रोग्राम के माध्यम से बच्चों को पढ़ाने वाले टीचर्स से संवाद किया और कोरोना काल में इससे कैसे सहायता पहुंची, इसकी जानकारी ली. पीएम नरेंद्र मोदी ने आगे कहा कि सरकार का प्रयास है कि बच्चों की पढ़ाई में कोई समस्या ना आए और डिजिटली पढ़ाई होती रहे. 

पीएम मोदी ने इस दौरान महाराष्ट्र के किसान के साथ भी बात की, जो ऑनलाइन अपनी फसलों को बेच रहे हैं.  इसके साथ ही पीएम मोदी ने यहां राष्ट्रीय चिकित्सक दिवस पर भी लोगों को बधाई दी है. पीएम मोदी ने इनके अलावा वन नेशन-वन राशन कार्ड के लाभार्थियों से भी बातचीत की. पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि वन नेशन-वन राशन कार्ड से श्रमिकों को सीधा लाभ हो रहा है. 

Related Articles

Back to top button
Event Services