Sports

टी20 वर्ल्ड कप 2021:कीवियों के होश उड़ा रहे थे शोएब मालिक,पत्नी सानिया ने इस तरह से बढ़ाया जोश

ICC टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान ने लगातार दूसरी जीत दर्ज की है. पाकिस्तान ने पहले मैच में भारत को 10 विकेट से हराया था. वहीं, दूसरे मैच में पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड को 5 विकेट से हरा दिया है. अब पाकिस्तान के सेमीफाइनल में पहुंचने के चांस बढ़ गए हैं. इसी बीच स्टेडियम में पाकिस्तान के बल्लेबाज शोएब मलिक की पत्नी सानिया मिर्जा एक अलग अंदाज में दिखीं.

मलिक के लिए चीयर करती दिखीं सानिया 

पाकिस्तान के लिए जब मैच फंसने लगा था, तो मलिक ने धैर्यपूर्ण पारी खेलकर अपनी टीम को जीत दिला दी. उन्होंने 20 गेंदों में 26 रन बनाए, जिसमें 2 चौके और 1 लंबा छक्का शामिल था. इस दौरान सानिया स्टेडियम में मौजूद थीं और मलिक के लिए चीयर करती हुई देखी गईं. जब मलिक बल्लेबाजी करने के लिए मैदान पर उतरे, तो कैमरामैन ने स्क्रीन पर सानिया को दिखाया. इससे पहले भारत और पाकिस्तान के मैच में दर्शकों ने शोएब मलिक को ‘जीजा-जी जीजा-जी’ कहकर चीयर किया था. 

पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड को हराया 

पाकिस्तान के गेंदबाजों के आगे न्यूजीलैंड सिर्फ 134 रन ही बना पाया, जिसे पाकिस्तान ने 19वें ओवर में हासिल कर लिया. पाकिस्तान के लिए हैरिस राउफ ने 4 ओवर में 22 रन देकर चार विकेट झटके और उन्हें ‘मैन ऑफ द मैच’ दिया गया. पाकिस्तान के लिए सबसे ज्यादा रन मोहम्मद रिजवान ने बनाए. आसिफ अली ने फिनिशर रोल निभाते हुए ताबड़तोड़ 12 गेंद में 27 रन बनाए.

पाकिस्तान की जीत का भारत को हुआ फायदा 

इस मैच की सबसे खास बात ये है, इसका सीधा फायदा भारत को हुआ है. अब भारत को अपने अगले मैच में 31 अक्टूबर को न्यूजीलैंड के खिलाफ भिड़ना है. न्यूजीलैंड के खिलाफ विराट कोहली की टीम को हर हाल में जीतना होगा नहीं तो भारत टी20 वर्ल्ड कप से बाहर भी हो सकता है. ऐसे में भारत इस मैच को जीतकर एक शानदार वापसी करना चाहेगा. टी20 वर्ल्ड कप में भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले दोनों मैच हारे हैं. न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच जीतकर भारतीय टीम सेमीफाइनल की राह आसान करना चाहेगी. 

Related Articles

Back to top button
Event Services