Sports

जानिए गुजरात के खिलाफ मिली हार के लिए रिषभ पंत ने किस बल्लेबाजों को बताया जिम्मेदार

आइपीएल 2022 के 10वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स को गुजरात टाइटंस ने 14 विकेट से हरा दिया। इस मैच में गुजरात की टीम ने 20 ओवर में 6 विकेट पर 171 रन बनाए थे। इसके जवाब में दिल्ली की टीम ने 20 ओवर में 9 विकेट पर 157 रन बनाए और उसे हार मिली। गुजरात की तरफ से शुभमन गिल ने 84 रन की जबरदस्त पारी खेली थी। वहीं दिल्ली की तरफ से कप्तान रिषभ पंत ने 43 रन की सबसे बड़ी पारी खेली थी। दिल्ली को मिली इस मैच में हार के लिए कप्तान रिषभ पंत ने बल्लेबाजों को जिम्मेदार ठहराया।

रिषभ पंत ने मैच खत्म होने के बाद कहा कि विकेट को देखते हुए हमें जो टारगेट मिला था वो ज्यादा नहीं था। हम बीच के ओवर्स में और अच्छी बल्लेबाजी कर सकते थे। हमने पावरप्ले और फिर बीच में भी तीन-तीन विकेट गंवा दिए। मुझे लगता है कि इतने विकेट गंवाने के बाद मैच जीतना मुश्किल हो जाता है। हम आगे भी मौसम कि स्थिति को देखते हुए ही बल्लेबाजी और गेंदबाजी करने का फैसला करेंगे। वहीं उन्होंने टीम के कोच पोंटिंग के बारे में कहा कि वो पहले दिन से ही कमाल के रहे हैं। जब आप हारते हैं तो दिल टूट जाता है, लेकिन आप सुधार करते रहते हैं। जब टीम का माहौल अच्छा होता है तो हम आगे मैच में और अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। 

वहीं गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या ने कहा कि जब तक रिषभ पंत बल्लेबाजी कर रहे थे मैच में कुछ भी हो सकता था, लेकिन लाकी फर्ग्यूसन ने मैच बदल दिया। उन्होंने कहा कि टीम के खिलाड़ी जिस तरह से आगे आ रहे हैं और टीम के लिए योगदान कर रहे हैं वो काफी अच्छा है। वहीं हार्दिक ने शुभमन गिल के बारे में कहा कि उन्होंने वैसा ही प्रदर्शन किया जिसके लिए वो जाने जाते हैं। मुझे उम्मीद है कि उन्हें देखकर और भी बल्लेबाज आत्मविश्वास हासिल करेंगे। 

Related Articles

Back to top button
Event Services