Sports

जानिए क्यों नीतीश राणा और बुमराह की मुश्किलें बढ़ीं, 10 प्रतिशत जुर्माने के साथ लगाई फटकार

कोलकाता और मुंबई के बीच हुए इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें मैच में कोलकाता ने मुंबई को हराकर प्वाइंट्स टेबल के टाप पर जगह बना ली जबकि मुंबई को इस सीजन में लगातार तीसरी हार झेलनी पड़ी। मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए इस मैच में 4 विकेट खोकर 161 रन बनाए थे जिसे कोलकाता की टीम ने पैट कमिंस के 15 गेंदों पर खेली गई 56 रन की तूफानी पारी की बदौलत 16 ओवर में ही हासिल कर लिया।मैच के बादमुंबई के लिए एक और बुरी खबर इंतजार कर रही थी। दरअसल मुंबई इंडियंस के गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और कोलकाता नाइटराइडर्स के बल्लेबाज नीतीश राणा को आचार संहिता के उल्लंघन का दोषी पाया गया है।

दोनों खिलाड़ियों को इसके लिए फटकार लगाई गई है। नीतीश राणा पर उनके मैच फीस का 10 प्रतिशत जुर्माना भी लगाया गया है। उन्होंने लेवल 1 के इस अपराध को स्वीकार कर लिया है। जसप्रीत बुमराह ने भी लेवन 1 के इस अपराध को स्वीकार कर लिया है, उन्हें भी फटकार लगाई गई है। मैच के 12वें ओवर में नीतीष राणा जब आउट होने के बाद पवेलियन लौट रहे थे तो उन्होंने अपने बैट से बाउंड्री पर लगे बोर्ड पर जोर से मारा था।

दोनों खिलाड़ियों के प्रदर्शन की बात करें तो नीतीश राणा के लिए मुंबई के खिलाफ मैच अच्छा नहीं रहा था और उन्होंने केवल 8 रन बनाए थे जबकि बुमराह के लिए भी ये मैच उतना खास नहीं रहा। उन्होंने इस मैच में केवल 3 ओवर की गेंदबाजी की और 26 रन दिए। उन्हें इस मैच में एक भी विकेट नहीं मिला।

दोनों खिलाड़ियों के लिए ये एक सबक है कि वो इस तरह की गलतियों से बचें क्योंकि यदि इस तरह की गलतियों को दोहराया जाता है तो जुर्माने के तौर पर उन्हें ज्यादा नुकसान उठाना पड़ सकता है।

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services