Sports

जानिए कैसे हो सकती है चेन्नई की प्लेइंग इलेवन,किन खिलाडियों को मिलेगी टीम में जगह 

ब्रेबोर्न स्टेडियम पर जब चेन्नई सुपर किंग्स की टीम पंजाब किंग्स के सामने उतरेगी तो उसके सामने इस सीजन में पहली जीत दर्ज करने की चुनौती होगी। चेन्नई को दोनों शुरुआती मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। पहले मैच में उसे कोलकाता से जबकि दूसरे मैच में उसे 210 रन बनाने के बावजूद लखनऊ से हार का सामना करना पड़ा है। पहले मैच में जहां चेन्नई की बल्लेबाजी पूरी तरह से फेल रही थी तो दूसरे मैच में टीम 200 से ज्यादा का स्कोर भी डिफेंड नहीं कर पाई। ओपनर रुतुराज का फार्म टीम के लिए चिंता का विषय है। उनके नाम दो मैचों में 1 रन है। उम्मीद है कि वे इस मैच में अपने प्रदर्शन से टीम का भरोसा जीतने में कामयाब रहेंगे।

चेन्नई की ओपनिंग जोड़ी– दो मैचों में टीम को अच्छी शुरुआत नहीं मिल पाई है। दोनों मैचों में टीम की ओपनिंग जोड़ी अलग-अलग थी। हालांकि लखनऊ के खिलाफ मैच में राबिन उथप्पा की बल्लेबाजी से टीम को थोड़ी राहत मिली होगी। उन्होंने 50 रन की पारी खेली थी लेकिन रुतुराज के बल्ले से रन निकलना अब भी बाकी है।

मध्यक्रम में चेन्नई- मोइन अली के आने से टीम का मध्यक्रम स्ट्रोंग हुआ है। इसके अलावा मध्यक्रम में अंबाती रायडू, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा और धौनी जैसे फिनिशर हैं। मध्यक्रम की बल्लेबाजी के दम पर टीम ने लखनऊ के खिलाफ 210 रनों का स्कोर खड़ा किया था।

गेंदबाजी में चेन्नई- पिछले मैच में अपना डेब्यू करने वाले ड्वेन प्रिटोरियस ने टीम के लिए उम्मीद जगाई थी। उन्होंने डेथ ओवर में शानदार गेंदबाजी की थी। उनका साथ निभाने के लिए ड्वेन ब्रावो और मोइन अली के रूप में टीम के पास अच्छा विकल्प है। इनके तुषार देशपांडे से टीम को अच्छी गेंदबाजी की उम्मीद रहेगी। इस मैच में मुकेश चौधरी की जगह एडम मिल्ने को शामिल किया जा सकता है।

चेन्नई की संभावित प्लेइंग इलेवन-

रुतुराज गायकवाड़, राबिन उथप्पा, मोइन अली, अंबाती रायडू, एमएस धोनी (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा (कप्तान), शिवम दुबे, ड्वेन ब्रावो, ड्वेन प्रिटोरियस, एडम मिल्ने, तुषार देशपांडे।

Related Articles

Back to top button
Event Services