Sports

जानिए कब आमने-सामने होंगे धोनी और कोहली ,जाने कैसे इस महामुकाबले देख पाएंगे लाइव

आईपीएल 2022 के 22वें मुकाबले में आज 12 अप्रैल को भारतीय क्रिकेट के दो धुरंधर आमने-सामने होने वाले हैं। ये दो धुरंधर हैं- महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली। दोनों दिग्गज अब अपनी टीम के कप्तान नहीं हैं, लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Chennai Super Kings vs Royal Challengers Bangalore) के बीच होने वाले इस महामुकाबले में सभी की निगाहें उन्हीं पर रहने वाली है। यह मैच नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला जाना है। रविंद्र जडेजा की कप्तानी वाली चेन्नई के लिए यह मैच काफी अहम होने जा रहा है क्योंकि सीएसके को इस सीजन में अभी भी अपनी पहली जीत की तलाश है.

फॉफ डु प्लेसी की कप्तानी वाली बैंगलोर चार मैचों में तीन जीत के साथ छह अंक लेकर तीसरे नंबर पर मौजूद है। बैंगलोर अगर आज जीतती है तो वह आठ अंकों के साथ टॉप पर पहुंच जाएगी। चेन्नई और बैंगलोर आईपीएल में 29 बार एक-दूसरे के आमने-सामने हो चुके हैं। इन मुकाबलों में सीएसके ने 19 में जीत दर्ज की है जबकि बैंगलोर के खाते में केवल नौ ही जीत आई है। धोनी और कोहली के बीच होने वाले इस महामुकाबले को अगर आप भी अपने स्मार्टफोन या टेलीविजन पर लाइव देखना चाहते हैं तो ये तरीका अपनाकर आप इस मुकाबले को लाइव देख पाएंगे।

IPL 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स बनाम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच होने वाला 22वां लीग मैच कब और कहां खेला जाएगा?

चेन्नई सुपर किंग्स बनाम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच होने वाला 22वां मैच मंगलवार 12 अप्रैल को नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला जाएगा। 

IPL 2022 का रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर बनाम चेन्नई सुपर किंग्स मैच किस समय शुरू होगा?

चेन्नई सुपर किंग्स बनाम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आईपीएल 2022 का 22वां मैच 7:30 बजे से शुरू होगा, जिसमें सात बजे टॉस किया जाएगा। 

आईपीएल 2022 मैच का लाइव टेलिकास्ट कहां और कैसे देखें?

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर बनाम चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल 2022 मैच का लाइव टेलिकास्ट आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख पाएंगे, जहां अलग-अलग चैनलों पर आपको अलग-अलग भाषाओं में कमेंट्री सुनने को मिलेगी। इस बार हिंदी और अंग्रेजी के अलावा तमिल, तेलुगू, मलयालम, मराठी और गुजराती जैसी भाषाओं को भी शामिल किया गया है। आईपीएल के मैचों को आप स्टार गोल्ड चैनल पर भी लाइव देख सकते हैं। 

चेन्नई सुपर किंग्स बनाम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर IPL 2022 के मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कहां देख सकते हैं? 

IPL 2022 के चेन्नई सुपर किंग्स बनाम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप अपने स्मार्टफोन या टैबलेट पर डिज्नी प्लस हॉटस्टार ऐप पर देख सकते हैं। लैपटॉप या डेस्कटॉप पर आप अगर राजस्थान बनाम लखनऊ आईपीएल मैच को देखना चाहते हैं तो इसके लिए आपको हॉटस्टार की वेबसाइट पर लॉगइन करना होगा, जहां आप ऑनलाइन स्ट्रीमिंग इस आईपीएल मैच की देख पाएंगे।

Related Articles

Back to top button
Event Services