Education

कोल इंडिया लिमिटेड में इन पदों पर निकली बम्पर भर्ती,जानिए कैसे करें आवेदन

कोल इंडिया लिमिटेड (Coal India Limited) ने जनरल मैनेजर (General Manager) और चीफ मैनेजर (Chief Manager) के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इसके तहत कुल, 14 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। ऐसे में जो भी इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आवेदन करना चाहते हैं, वे कोल इंडिया की आधिकारिक साइट Coalindia.in पर जाकर पूरा नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं। वहीं इन पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 1 मार्च, 2022 तक है। उम्मीदवार ध्यान दें कि लास्ट डेट बीतने के बाद कोई एप्लीकेशन फॉर्म स्वीकार नहीं किए जाएंगे।

कोल इंडिया लिमिटेड की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक, चीफ मैनेजर 10 और जनरलज मैनेजर के 04 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। ऐसे में, जो उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे विस्तृत अधिसूचना के माध्यम से शैक्षिक योग्यता की जांच कर सकते हैं। इसके अनुसार ही अप्लाई कर सकते हैं। इसके साथ ही इन पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को आयु की सीमा भी देख लेनी चाहिए। अभ्यर्थी एक बात का ध्यान रखें कि अप्लाई करने से पहले नोटिफिकेशन को अच्छी तरह चेक कर लें, क्योंकि अगर एप्लीकेशन फॉर्म में कोई भी गड़बड़ी पाई जाती है तो फिर आवेदन पत्र रिजेक्ट कर दिया जाएगा, इसलिए इस बात का ध्यान रखें।  

ऐसे करें आवेदन

कोल इंडिया लिमिटेड की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक, जनरल और चीफ मैनेजर के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को, जो पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे भरे हुए आवेदन पत्र को कोल इंडिया लिमिटेड, “कोयला भवन”, परिसर संख्या-04, एमएआर प्लॉट नं.एएफ-III, एक्शन एरिया-1ए, न्यू टाउन, राजारहाट, कोलकाता-700156 पर भेजना होगा। वहीं इस भर्ती प्रक्रिया से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवारों को ऑफिशियल वेसबाइट पर विजिट करना होगा।

Related Articles

Back to top button
Event Services