National

कर्नाटक के चित्रदुर्गा में लड़की ने पूरे परिवार को जहर देकर मार डाला

कर्नाटक के चित्रदुर्गा से एक हैरतअंगेज़ मामला प्रकाश में आया है, जिसमें 17 वर्षीय एक लड़की ने अपने ही घर के 4 सदस्यों को जहर (Poison) देकर मौत के घाट उतार दिया. बताया जा रहा है कि लड़की भाई बहनों के बीच दिखाए गए स्नेह में भेदभाव से गुस्सा थी. इसामुद्रा गांव के लंबानिहट्टी में हुई ये घटना जुलाई की है, जो अब उजागर हुई है.

मरने वाले सदस्यों में लड़की के पिता, मां, दादी और बहन शामिल हैं, जबकि उसका 19 वर्षीय भाई, जो जहर की वजह से बीमार हो गया था, बच गया है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, 12 जुलाई को रात के खाने में परिवार वालों ने ’रागी मुड्डे’ (रागी के गोले) का सेवन किया था, जिसमें कीटनाशक मिला हुआ था, जिसके बाद उन्हें उल्टी होने लगी और बाद में उनमें से चार की जान चली गई. उन्होंने कहा कि आरोपी ने सिर्फ उसकी बहन द्वारा तैयार चावल और रसम खाया. इस्तेमाल की गई खाद्य सामग्री और बर्तनों को फोरेंसिक लैब में भेज दिया गया, और जांच के बाद, यह पुष्टि हुई कि परिवार के सदस्यों को परोसे जाने वाले रागी में जहर मिला हुआ था.

पुलिस ने बताया कि, जांच करने पर पता चला कि आरोपी बच्ची, अपने नाना-नानी के घर में पली-बढ़ी थी और लगभग तीन वर्ष पूर्व अपने माता-पिता के घर चली गई थी. उसने अपने और अपने दूसरे भाई-बहनों के बीच माता-पिता द्वारा दिखाए गए स्नेह में “भेदभाव” की शिकायत की थी. इसी बात से तैश में आकर उसने पूरे परिवार को जहर दे दिया.

Related Articles

Back to top button
Event Services