Entertainment

एक्ट्रेस शमा सिकंदर ने ​फ्रंट ओपन डिजाइनर बिकिन पहन दिखाया बोल्ड अंदाज ,तस्वीरें फैंस के छूट पसीने

‘ये मेरी लाइफ है’ टीवी शो एक्ट्रेस शमा सिकंदर न सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि अपनी बोल्ड इमेज के लिए भी जानी जाती हैं। शमा ने अपने करियर में कई हिट शोज के साथ म्यूजिक वीडियोज में भी काम किया है। हाल ही में शमा ने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड जेम्स मिलेरन संग शादी की है। वहीं इन दिनों शमा अपनी मैरिड लाइफ को एंजॉव कर रही हैं। शमा की शादी की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई हैं। इसी बीच अब शमा की एक बोल्ड बिकिनी तस्वीर सोशल मीडिया पर आग लगा रही है। इस तस्वीर ने हर किसी के पसीने छुड़ा दिए हैं।

टीवी एक्ट्रेस शमा सिकंदर ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक लेटेस्ट बोल्ड बिकिनी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि शमा ने फ्रंट ओपन पिंक डिजाइन बिकिनी पहनी हुई है। बिकिनी पहन शमा ने पूल में कातिल अदाएं देती दिख रही हैं। शमा के भीगे बाल उनकी खूबसूरती को और भी बढ़ा रहे हैं। इस तस्वीर में शमा बेहद ही हॉट नजर आ रही हैं। तस्वीर पर फैंस अपना दिल हारते नजर आ रहे हैं। फैंस शमा की इस तस्वीर को लाइक करने के साथ ही इस पर हॉट, बोल्ड, ग्लैमरस लिखकर कमेंट कर तारीफ करते दिख रहे हैं। यहां देखें तस्वीर…

View this post on Instagram

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander)

गौरतलब है कि शमा सिकंदर ने 14 मार्च को अपने अमेरिकन ब्वॉयफ्रेंड जेम्स मिलेरन के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं। दोनों साल 2020 में तुर्की में शादी करने वाले थे। लेकिन कोरोना वायरस की महामारी की वजह से उन्हें अपनी शादी टालनी पड़ी थी। वहीं दोनों की शादी में इंडस्ट्री के दोस्तों के अलावा इंटरनेशनल फ्रेंड्स भी शामिल हुए थे।

Related Articles

Back to top button
Event Services