Entertainment

एक्ट्रेस अदा खान ने येलो कलर का बेहतरीन गाउन पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट, जिसे देख फैंस भी हुए दीवाने

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस अदा खान लाखों फैंस के दिलों पर राज करती है। अदा खान एकता कपूर के सीरियल ‘नागिन’ के कई सीजन में कभी काली नागिन तो कभी किसी और नाम से आईं। मगर जब भी आईं तो अपनी अलग ही छाप छोड़ी। वहीं अब काली नागिन का किरदार निभाने वाली अदा खान ने येलो कलर का बेहतरीन गाउन पहनकर ऐसा फोटोशूट करवाया है कि फोटोज वायरल हो रही हैं।

अदा खान नई फोटोज में बला की खूबसूरत लग रही हैं। इन फोटोज में अदा येलो कलर की फ्रिल वाली गाउन पहनी हुई हैं। जिसमें वो एक से बढ़कर एक पोज देती दिखाई दे रही हैं। फोटोज में अदा खान का ये गाउन ऑफ शोल्डर है जो कि सिर्फ दो पतली सी डोरियों पर टिका हुआ है। वहीं इस गाउन को अदा खान ने ब्रालेस पहना है।

वही इन फोटोज में अदा खान कभी कैमरे के सामने हँसते हुए पोज देती दिखाई दे रही हैं तो भी कभी कैमरे पर नहीं किसी और ओर देखते हुए किलर लुक्स दे रही हैं। इस ऑउटफिट के साथ अपने लुक को पूरा करने के लिए अदा खान ने लाइट मेकअप के साथ बालों को खुला किया हुआ है। साथ ही मोतियों का हेयरबैंड भी लगाया हुआ है जो उनके इस लुक को और भी अधिक सुन्दर बना रहा है। इन फोटोज को अदा खान ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया है। कैप्शन में लिखा-‘सिंड्रेला वाइब चेक।’ वही अदा की इन फोटोज पर प्रशंसक प्यार लुटा रहा है।

Related Articles

Back to top button
Event Services