Entertainment

उर्फी ने पार की बेशर्मी की हदें….तो बोले यूजर्स-” रमजान के दिनों में तो अंग प्रदर्शन न कर

‘हम तो भई जैसे हैं, वैसे रहेंगे…’  ये गाना ऐसा लगता है कि इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद के लिए ही बना हो. आम जानता के उपरांत अब कई सेलेब्स भी उर्फी के रिवीलिंग फैशन सेंस को ‘टॉर्चर’ बता रहे है. लेकिन बेबाक और बिंदास उर्फी एक से बढ़कर एक रिवीलिंग आउटफिट्स में अपना लुक साझा करके उन्हें ट्रोल करने वालों को करारा जवाब देती हुई नज़र आती है. 

बोल्ड लुक में उर्फी ने बिखेरा जलवा: उर्फी जावेद ने अब अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपना इतना रिवीलिंग लुक को भी साझा किया है, जिसे देखकर फैंस की धड़कनें और भी बढ़ने वाली है. उर्फी जावेद ने नए वीडियो में जींस के साथ ना तो क्रॉप टॉप पहनी और ना ही ब्रालेट. उर्फी वीडियो में व्हाइट कलर की रिवीलिंग ट्यूब ब्रा में बस नज़र आ रही है, जो सिर्फ एक पट्टी की माफिक दिख रही है. अब इसे ट्यूब ब्रा कहेंगे भी या नहीं, ये तो उर्फी ही बता सकती हैं. इसके साथ उन्होंने हाथों में लॉन्ग ग्लव्ज भी कैरी कर रखे है. 

उर्फी ने अपने  बोल्ड लुक के साथ पिंक ग्लॉसी लिपस्टिक लगा रखी है. आंखों को शिमरी आईशैडो और आईलाइनर के साथ अपने लुक को डिफाइन कर दिया है. बालों में उर्फी ने हाई बन बना रखा है. उर्फी फोन पर बात करते हुए अपने जलवे बिखेरती हुई दिखाई दे रही है. वीडियो में उर्फी का अंदाज और एटीट्यूड हमेशा की तरह फायरिंग नज़र आ रही है. 

उर्फी को यूजर्स की लताड़: लेकिन रमजान के पाक माह में इतने रिवीलिंग लुक में उर्फी का वीडियो साझा करना कुछ सोशल मीडिया यूजर्स को नहीं भाया है. यूजर्स कमेंट सेक्शन में उर्फी को जमकर लताड़ लगाने लगे है. एक यूजर ने लिखा- रमजान में तो शर्म कर ले बेशर्म. एक यूजर ने लिखा- रमजान चल रहे हैं, कुछ तो शर्म कर. 

वहीं, उर्फी वीडियो में जो ट्यूब ब्रा पहनी हुई दिखाई दे रही है, वो दिखने सिर्फ एक पट्टी लग रही है. इसपर भी लोग उर्फी को ट्रोल भी करने लगे है. एक यूजर ने लिखा- बाप रे सेलोटेप लगा रखी है कसम से. एक दूसरे यूजर ने उर्फी को ट्रोल करते हुए लिखा- चोट लग गई है लगता है, तभी बैंडेज लगाई है. 

उर्फी का अंदाज देखकर तो यही कहेंगे कि उर्फी अपनी मर्जी की मालिक हैं, उन्हें जो पसंद है वो वहीं करती हैं, अब चाहें कोई ट्रोल करे या पसंद करे. 

एक यूजर ने लिखा है- रमजान के दिनों में तो अंग प्रदर्शन न कर उर्फी….. ऐसी तो सब दिख जाएगा…… रोज- रोज ढांक कर चली आती है आधे बदन को….

Related Articles

Back to top button
Event Services