Religious

इस महीने में शुक्र गोचर कई राशि वालों के जीवन में खुशियों की लाएंगे सौगात, आप भी जानें-

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, हर ग्रह एक निश्चित अवधि में एक राशि से दूसरी राशि में प्रवेश करता है। 17 जनवरी को शनि के कुंभ राशि में प्रवेश करने के बाद अब 22 जनवरी को शुक्र भी कुंभ राशि में गोचर करेंगे। कुंभ राशि में शनि व शुक्र की युति बनेगी। शनि व शुक्र ग्रह के बीच मित्रता का भाव होने के कारण कई राशि वालों को अपार लाभ की संभावना है। ग्रहों की शुभ स्थिति कुछ राशि वालों की किस्मत सूर्य के समान चमका सकती है। जानें शुक्र गोचर का किन राशियों को मिलेगा शुभ फल-

मेष राशि- मेष राशि के जातकों को शुक्र के कुंभ राशि में आने का भरपूर लाभ मिलेगा। इस अवधि में व्यापारी वर्ग को अच्छा मुनाफा होगा। नौकरी पेशा करने वाले जातकों को नई नौकरी खोजने में आसानी होगी। आकस्मिक धन लाभ के योग बन रहे हैं। यात्रा पर जा सकते हैं।

मिथुन राशि– मिथुन राशि वालों के लिए शुक्र का कुंभ राशि में जाना अच्छा संकेत है। शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े लोगों का फायदा होगा। कार्यक्षेत्र में तरक्की मिलेगी। लंबे समय से प्रमोशन की आस रखने वालों को खुशखबरी मिल सकती है। छात्रों का मन पढ़ाई में लगेगा।

सिंह राशि- सिंह राशि के जातकों के लिए शुक्र राशि परिवर्तन शुभ फल लेकर आएगा। अविवाहित जातकों के लिए विवाह प्रस्ताव आ सकते हैं। विवाहित जातकों के जीवन में प्रगाढ़ता आएगा। कार्यक्षेत्र में अगर आप मेहनत करते हैं तो तरक्की मिल सकती है।

मकर राशि- मकर राशि के जातकों को अचानक धन लाभ हो सकता है। नई नौकरी के अवसर मिल सकते हैं। प्रमोशन के साथ आयमें वृद्धि के योग हैं। लव लाइफ अच्छी रहेगी। परिवार के साथ अच्छा समय बीताएंगे।

कुंभ राशि- कुंभ राशि के जातकों को शुक्र गोचर से सकारात्मक परिणाम मिलेंगे। कार्यस्थल पर उच्चाधिकारी प्रसन्न रहेंगे। आपके कार्यशैली की सराहना होगी। व्यापारी वर्ग के लिए यात्रा लाभप्रद हो सकती है। जिस चीज की जरूरत होगी उसकी उपलब्धता होगी। निवेश के लिए समय अनुकूल रहेगा।

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services