Entertainment

‘आश्रम’ की ‘बबिता’ ने बिकिनी पहन इंस्टरनेट पर मचाया बवाल,तस्वीरें देख उड़े फैंस के होश

चर्चिम वेब सीरीज ‘आश्रम’ दर्शकों के बीच काफी चर्चा में रहा है। इस सीरीज के हर कलकार की दमदार एक्टिंग को काफी पसंद किया गया। वहीं ‘आश्रम’ में अपने बोल्ड कैरेक्टर की वजह से सुर्खियां बटोरने वाली ‘बबीता’ को काफी पसंद किया गया है। इस सीरीज में ‘बबीता’ का बोल्ड रोल एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी ने प्ले किया ​है। त्रिधा न सिर्फ पर्दे पर बल्कि असल ​लाइफ में भी काफी बोल्ड हैं। वह अक्सर ही अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। इसी बीच त्रिधा चौधरी की एक बोल्ड तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है।

‘बबीता’ यानी त्रिधा चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर में त्रिधा अपने हॉट अंदाज से इंटरनेट पर आग लगाती दिख रही हैं। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि त्रिधा गोल्डन कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं। इस बिकिनी के ऊपर त्रिधा क्रोशिया का बना हुआ श्रग पहना है। त्रिधा ने ये फोटोशूट दुबई में करवाया है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है।

इस तस्वीर को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए त्रिधा चौधरी कैप्शन में लिखा- ‘मुझ में देवी है।’एक्ट्रेस की इस तस्वीर फैंस के खूब पसंद किया हा रह है। वहीं इस पर कमेंट कर यूजर्स उनकी हॉटनेस की तारीफें करते दिख रहे हैं। वहीं इस पर कई यूजर्स हॉट, बोल्ड, ग्लैमरस, हॉर्ट, ब्यूटीफुल और फायर, किलर जैसे कमेंट और इमोजी शेयर कर उनकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं।यहां देखें तस्वीर…

आपको बता दें कि ‘आश्रम’ की एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी की इंस्टाग्राम पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। इंस्टाग्राम पर त्रिधा को 2.2 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। वहीं खुद त्रिधा सोशल इंस्टा पर 302 लोगों को फॉलो करती हैं। वहीं ‘आश्रम’ से पहले त्रिधा चौधरी कई बंगाली और तेलुगु फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा उन्होंने भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के साथ एक म्यूजिक वीडियो में भी काम किया है जो काफी चर्चा में रहा।

Related Articles

Back to top button
Event Services