National

आंध्र प्रदेश में कोरोना वृद्धि के रूप में कई सरकार और अस्पतालों की आपूर्ति का समर्थन करने के लिए आए आगे….

आंध्र प्रदेश में कोरोना वृद्धि के रूप में कई सरकार और अस्पतालों की आपूर्ति का समर्थन करने के लिए आगे आए। इस कतार में, लोक सभा पैनल के स्पीकर और राजम्पेट के सांसद पेद्दिरेड्डी वेंकट मिथुन रेड्डी ने पुंगानुर निर्वाचन क्षेत्र के लोगों के लिए दवाओं और ऑक्सीजन की खरीद के लिए अपने स्वयं के कोष से 1 करोड़ रुपये का चेक जिला कलेक्टर हरिनारायण को सौंपा। 

बता दें कि इससे पहले ओंगोल नेता अस्पतालों के लिए बेड दान कर चुके हैं। यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि पुंगानुर आरटीसी डिपो का उद्घाटन सीएम वाईएस जगन और मंत्री पद्दिरेड्डी रामचंद्र रेड्डी ने एक आभासी दृष्टिकोण के माध्यम से अमरावती से किया था। हालांकि, यह ध्यान दिया जाना है कि सांसद रेड्डीप्पा, विधायक द्वारकानाथ रेड्डी, नवाज बाशा, उपजिलाधिकारी जाह्नवी के साथ, सांसद मिथुन रेड्डी ने इस अवसर पर पत्रकारों से बात की। 

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री वाईएस जगन और मंत्री पेद्दीनाराय रामचंद्र रेड्डी के निर्देशानुसार कोरोना के दौरान पुंगनूर निर्वाचन क्षेत्र के लोगों को बेहतर चिकित्सा सेवाएं प्रदान करने के लिए कदम उठाए गए हैं। उन्होंने जिला कलेक्टर को ऑक्सीजन के साथ-साथ दवाओं की खरीद और सभी प्रकार की चिकित्सा सुविधाएं प्रदान करने के लिए कहा। उन्होंने लोगों को यह स्पष्ट कर दिया कि वे किसी भी समस्या के मामले में उनके साथ खड़े रहेंगे और उनसे सावधान रहने और अपने घर तक सीमित रहने का आग्रह किया।

Related Articles

Back to top button
Event Services