Tour & Travel

अंडमान में न्यू ईयर सेलिब्रेशन का बेहतरीन मौका, जानें टूर पैकेज की डिटेल

ज्यादातर लोगों की कोशिश होती है न्यू ईयर अपने शहर से बाहर कहीं जाकर सेलिब्रेशन की, लेकिन कहां जाएं, कैसे जाएं, वहां क्या कवर करें? इन सबकी प्लानिंग करना भी बहुत भारी काम होता है। तो इसका बेस्ट सॉल्यूशन है IRCTC की बेवसाइट…जहां आपको घूमने-फिरने के ढेर सारे टूर पैकेज मिल जाएंगे। अपने कंफर्ट और बजट के हिसाब से इन्हें चुनकर बिना किसी टेंशन घूम-फिर सकते हैं। अगर आप बीच लवर हैं जो इसमें एक पैकेज अंडमान का भी है। जो ट्रैवलर्स का ड्रीम डेस्टिनेशन होता है। IRCTC का ये पैकेज 6 दिन और 5 रातों का है। जिसमें आने-जाने से लेकर ठहरने, खानपान तक हर एक चीज़ की व्यवस्था है। इस पैकेज की जानकारी IRCTC ने अपने ऑफिशियल ट्विटर पर ट्वीट करके दी है।

पैकेज का नाम – अंडमान पैकेज (AMAZING ANDAMAN EX DELHI)

इन जगहों को किया जाएगा कवर – पोर्ट ब्लेयर – हैवलॉक – नील – रॉस और नॉर्थ बे – पोर्ट ब्लेयर

जाने की तारीख – 12 जनवरी 2022 से 17 जनवरी 2022 और 19 जनवरी 2022 से 24 जनवरी 2022

ट्रैवलिंग मोड – फ्लाइट

क्लास – डीलक्स

होटल नाम – पोर्ट ब्लेयर – होटल ड्रिफ्टवुड/नील-रीफ घाटी/हैवलॉक द्वीप -होटल हॉलिडे इन

बजट

इस सफर के दौरान सिंगल ऑक्युपेसी के लिए 62,950 रुपये प्रति व्यक्ति खर्च करने होंगे। इसके अलावा डबल ऑक्युपेसी 50,820 रुपये प्रति व्यक्ति, ट्रिपल ऑक्युपेसी के लिए 49,090 रुपये प्रति व्यक्ति खर्च करना होंगे। बच्चों को साथ लेकर जा रहे हैं तो इसका खर्च अलग होगा।

इन नंबरों पर कर सकते हैं संपर्क

पैकेज से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए आप इन नंबर्स 9717641764, 9717648888 पर संपर्क कर सकते हैं। इसके साथ ही ईमेल tourismnz@irctc.com के द्वारा भी संपर्क किया जा सकता है।

Related Articles

Back to top button
Event Services