UP News

हज़ार रुपए नहीं दिए तो कलयुगी बेटे ने बाप को कुल्हाड़ी से काट डाला

 लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में एक हैरतअंगेज़ मामला प्रकाश में आया है. यहां एक व्यक्ति ने अपने ही पिता की बेरहमी से हत्या कर दी. जब उसके पिता सो रहे थे तो उसने कुल्हाड़ी से उन पर ताबड़तोड़ हमले किए. पुलिस का कहना है कि बात बस इतनी थी कि उसने पिता से सामने कुछ मांग रखी थी और वह पूरी नहीं हो पाई थी. और उसकी मांग भी सिर्फ एक हजार रुपए की थी.

मामला नगर कोतवाली इलाके है. जिस शख्स की हत्या हुई वह रेलवे में सरकारी कर्मचारी था और चतुर्थ ग्रेड पर से सेवानिवृत्त हुआ था. दो साल से ईश्वरदीन रिटायर था. उसके और उसके बेटे सुकई के बीच पैसों को लेकर अक्सर विवाद होता रहता था . किन्तु, बात इस कदर दर्दनाक हो जाएगी यह किसी ने नहीं सोचा था. घटना से पहले भी लोग बता रहे हैं कि कई बार दोनों के बीच मार-पीट हुई थी. पुलिस के मुताबिक, घटना के दिन ईश्वरदीन अपने बेटे के सुकई के साथ बैंक गए थे. वहां से वे कुछ रकम निकाल कर आए थे और घर में कुछ काम के लिए हिसाब बना रहे थे. उसी दौरान सुकई ने उनसे एक हजार रुपए मांगे. इसी को लेकर दोनों में बहस हो गई. इसके बाद शाम को जब ईश्वरदीन सोने गए तो सुकई ने कुल्हाड़ी से उनपर ताबड़तोड़ हमले कर दिए. जिससे ईश्वरदीन ने दम तोड़ दिया.

पुलिस का कहना है कि आरोपी को अरेस्ट कर उससे पूछताछ चल रही है साथ ही वह कुल्हाड़ी भी बरामद कर ली गई है जिससे हत्या की गई है. आसपास के लोगों में इस घटना को लेकर काफी खौफ है. बताया जा रहा है कि सुकई बेरोजगार चल रहा था और उसके दो बच्चे भी थे. ईश्वरदीन ने रिटायरमेंट के बाद बेटियों की शादी भी की थी, मगर सुकई को लगता था कि उसके पिता उसे जानकर पैसे नहीं दे रहे हैं.

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क @adeventmedia:9336666601- 
अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।
आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.
हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button