Uttarakhand

हल्द्वानी किसान हत्याकांड में जांच जारी,पुलिस की मौजूदगी में आज खुलेगा हंसा दत्त के घर का ताला

ऊंचापुल में 12 दिन पहले हुई बुजुर्ग किसान हंसा दत्त जोशी की मौत से पर्दा नहीं हट सका है। घटना के बाद से ही पुलिस ने मृतक के घर में ताला लगा दिया था। आज (मंगलवार) पुलिस अपनी मौजूदगी में घर का ताला खुलवाएगी। इसके बाद चाबी मृतक की बेटियों को सौंप दी जाएगी।

29 सितंबर को ऊंचापुल निवासी 65 वर्षीय हंसा दत्त जोशी का शव घर के बाथरूम में मिला था। दो युवक शव उठाकर अस्पताल लाए थे। पुलिस ने मृतक की बेटी प्राची की तहरीर पर बिठौरिया निवासी सोनू गिनवाल उर्फ शिवा व अक्षय तिवारी पर हत्या का केस दर्ज कर लिया था। दोनों युवकों समेत कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई थी। अब तक पुलिस के हाथ कोई ठोस सबूत नहीं लगे हैं। सोमवार को मृतक की बेटी प्राची व सौम्या ने एसपी सिटी डा. जगदीश चंद्र ने मुलाकात की थी। उन्होंने घर में साफ-सफाई कर पूजा करने की ईच्छा जाहिर की। साथ ही मामले का शीघ्र खुलासा करने को कहा। एसपी सिटी ने बेटियों को अब तक हुई विवेचना व अन्य पहलुओं की विस्तार से जानकारी दी।

कहा मंगलवार को पुलिस उनके घर का ताला खोलेगी। बेटियों का आरोप है कि दो युवक उनके पिता की जमीन पर नजर रखते थे। पिता को गुमराह कर उन्होंने जमीन अपने नाम भी कराई। इसके बाद वहां प्लाटिंग शुरू कर दी थी। जमीन को लोगों को बेचा गया। पुलिस मामले के खुलासों को लेकर सभी कोण देख रही है। इसके बाद ही घटना से पर्दाफाश हो सकेगा। फिलहाल पुलिस को ऐसा कोई ठोस सबूत नहीं मिला है। जिससे साफ हो पाया है कि बुजुर्ग की हत्या हुई हो। 

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क @adeventmedia:9336666601- अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें। आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं, और हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button