Entertainment

राजू श्रीवास्तव की हालत पिछले 3 दिनों से स्थिर और कोई बड़ा बदलाव नहीं

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की अभी भी बेहोश हैं और उनकी हालत पिछले 3 दिनों से स्थिर है. राजू की तबीयत में कोई बड़ा बदलाव नहीं आया है और वे अभी भी वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं.

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव पिछले 21 दिनों से दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहे हैं. राजू श्रीवास्तव की हालत पिछले 3 दिनों से स्थिर है और कोई बड़ा बदलाव नहीं आया है, हालांकि परिवार व डॉक्टर्स को उम्मीद है कि जल्द ही होश में आएंगे. बता दें कि राजू श्रीवास्तव वह अभी भी बेहोश हैं और वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं.

40 प्रतिशत ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं राजू श्रीवास्तव

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, राजू के श्रीवास्तव के करीबी रिश्तेदार ने बताया है पहले के मुकाबले उनकी हालत में सुधार हुआ है, लेकिन अब भी वह 40 प्रतिशत ऑक्सीजन वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं और पिछले 36 घंटे से इसमें कोई बदलाव नहीं हुआ है. इसका मतलब है कि राजू श्रीवास्तव 60 प्रतिशत ऑक्सीजन नैचुरली ले रहे हैं. 

राजू श्रीवास्तव की बॉडी में बढ़ा मूवमेंट

राजू के श्रीवास्तव की बॉडी में मूवमेंट बढ़ा है, लेकिन अभी भी वे होश में नहीं हैं. हालांकि, डॉक्टर्स इसे सुधार मान रहे हैं. राजू के भाई के मुताबिक, राजू श्रीवास्तव को रोजाना लिक्विड डाइट दी जा रही है और उन्हें नली के जरिए दूध व जूस दिया जा रहा है.

21 दिनों से एम्स में एडमिट हैं राजू श्रीवास्तव

बता दें, 10 अगस्त को वर्कआउट के दौरान राजू श्रीवास्तव बेहोश होकर गिर गए थे, जिसके बाद उन्हें दिल्ली स्थित अखिल भारतीय चिकित्सा संस्थान में भर्ती कराया गया था. एम्स में भर्ती कराए जाने के बाद राजू श्रीवास्तव की एंजियोप्लास्टी करवाई गई थी, लेकिन इसके बाद भी उनकी हालत में कोई सुधार हुआ. इसके बाद राजू श्रीवास्तव के दिमाग ने काम करना बंद कर दिया है और उन्हें लगातार लाइफ सपोर्ट पर रखा गया हैं. हालांकि कुछ दिन पहले राजू श्रीवास्तव हाथ-पैर में मूवमेंट देखा गया था, लेकिन अब भी उन्हें होश नहीं आया है.

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क @adeventmedia:9336666601- 
अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।
आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.
हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button