National

बीजेपी अध्यक्ष संजय जायसवाल ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की समाधान यात्रा पर कसा तंज, उन्होंने कहा..

बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समाधान यात्रा निकाल रहे हैं। बीजेपी ने इस यात्रा को टाइम पास बताया है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि यह समाधान यात्रा नहीं, समय पास यात्रा है। एक गांव की रंगाई-पुताई करके पूरे बिहार का विकास बताया जा रहा है। समाधान तो दूर, नीतीश और तेजस्वी मिलकर उल्टे समस्या खड़ी कर रहे हैं। तेजस्वी ने 10 लाख नौकरी देने का वादा किया था लेकिन छात्रों को लाठियां मिल रही हैं। 

प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष संजय जायसवाल ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की समाधान यात्रा पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि यह समय पास यात्रा है। एक गांव का रंग रोगन कर बिहार का विकास बताया जा रहा है। केंद्र प्रायोजित योजनाओं के लिए सरकार जमीन नहीं दे पा रही हैं। बिहार में कृत्रिम तरीके से खाद का संकट पैदा किया जा रहा है।

बीजेपी नेता संजय जायसवाल ने मंगलवार को कहा कि बिहार के सत्ता के शीर्ष पर बैठे चाचा भतीजा (नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव) में कौन ज्यादा बड़ा पलटू राम है यह तय कर पाना मुश्किल है। दोनों मिलकर बिहार में समय पास यात्रा निकाल रहे हैं जबकि समाधान पटना से होना है। आज भी सीटीईटी-बीटीईटी के युवा अपनी नौकरी का इंतजार कर रहे हैं। 

जायसवाल ने कहा कि भतीजे यानी तेजस्वी यादव की वो कलम न जाने कहां खो गई है जिससे उन्हें पहले कैबिनेट में 10 लाख नौकरी देनी थी। बिहार में हर परीक्षा के प्रश्न लीक हो रहे हैं। युवा जब प्रश्न उठाते हैं तो केवल लाठियां मिलती हैं। सत्ता में आने से पहले परीक्षा घोटाले में तेजस्वी,नीतीश को जिम्मेवार मानते थे और छात्रों को ₹5000 मुआवजा देने की बात करते थे। अब केवल छात्रों को लाठियों से पुरस्कृत किया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button
Event Services