GovernmentNational

पीएम मोदी इस दिन नैसकॉम टेक्नोलॉजी एंड लीडरशिप फोरम को करेंगे संबोधित

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बुधवार, 17 फरवरी, 2021 को नैसकॉम टेक्नोलॉजी एंड लीडरशिप फोरम (एनटीएलएफ) को संबोधित करेंगे। पीएमओ ने कहा, “एनटीएलएफ का 29 वां संस्करण 17 से 19 फरवरी तक आयोजित किया जा रहा है और यह नेशनल एसोसिएशन ऑफ सॉफ्टवेयर एंड सर्विस कंपनीज (नैसकॉम) का प्रमुख कार्यक्रम है।” इस वर्ष के आयोजन का विषय ‘भविष्य को बेहतर सामान्य की ओर आकार देना’ है। यह आयोजन 30 से अधिक देशों के 1,600 प्रतिभागियों की मेजबानी करेगा और तीन दिनों की वार्ता के दौरान 30 से अधिक उत्पादों का प्रदर्शन किया जाएगा। 

वही यह आयोजन 30 से अधिक देशों के 1600 प्रतिभागियों की मेजबानी करेगा और तीन दिनों की बातचीत के दौरान 30 से अधिक उत्पादों का प्रदर्शन किया जाएगा। नैसकॉम टेक्नोलॉजी एंड लीडरशिप फोरम एक ऐसा मंच है जो 190 बिलियन डॉलर के उद्योग इको-सिस्टम की आवाज है। अपने अवलोकन में, नैसकॉम ने कहा, “जैसा कि हम हाइपर आभासी दुनिया को गले लगाते हैं, हम एनटीएलएफ 2021 के माध्यम से 17 फरवरी – 1921, 2021 के लिए एक व्यापक सीखने के अनुभव के लिए एक मंच बनाने के लिए उत्साहित हैं।”

प्रौद्योगिकी ने पिछले कुछ महीनों में हमारी दुनिया की छलांगें और सीमाएं बदल दी हैं। फिर भी, कई कंपनियां बड़े पैमाने पर इसकी पूरी क्षमता का दोहन करने के लिए संघर्ष कर रही हैं। NTLF 2021 के ओवररचिंग थीम के साथ ‘भविष्य को एक बेहतर सामान्य की ओर आकार देना’ का उद्देश्य तीन प्रमुख उद्देश्यों को प्राप्त करना है – प्रौद्योगिकी के एक उत्सव के रूप में चिह्नित करना, जिसने संकट के दौरान व्यवसायों को बढ़ावा देने के लिए एक रीढ़ की हड्डी के रूप में कार्य किया है, भवन की ओर आगे बढ़ने का रास्ता तैयार करना एक बेहतर भविष्य और इस अति आभासी दुनिया में विश्वास और जिम्मेदार तकनीक के महत्व को सामने लाना है।

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क @adeventmedia:9336666601- 
अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।
आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.
हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button