National

ओडिशा के जाजपुर जिले में एक 40 वर्षीय व्यक्ति ने तांत्रिक की हत्या

पुलिस ने कहा कि सुकिंडा थाना क्षेत्र के बांधगांव निवासी बेहरा ने तांत्रिक को 5,000 रुपये का भुगतान किया था, जिसने उससे उसकी पत्नी को वापस लाने का वादा किया था। इस पर दोनों में बहस हुई।

ओडिशा के जाजपुर जिले में एक 40 वर्षीय व्यक्ति ने तांत्रिक की हत्या कर दी है। रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी शख्स और तांत्रिक के बीच करार हुआ था। तांत्रिक ने उसकी पत्नी को वापस लाने का वादा किया था। ऐसा करने में विफल रहने पर उसने यह कदम उठाया।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि शांतनु बेहरा ने अपनी पत्नी को वापस लाने के लिए तांत्रिक मनिया बाबर की मदद मांगी थी, क्योंकि रिश्ते में खटास आने के बाद वह पिछले कुछ महीनों से माता-पिता के घर में अपने दो बच्चों के साथ रह रही थी। बेहरा ने पत्नी को मनाने का कई बार प्रयास किया लेकिन बात नहीं बनी।

आरोपी ने तांत्रिक को दिये थे 5,000 रुपये
पुलिस ने कहा कि सुकिंडा थाना क्षेत्र के बांधगांव निवासी बेहरा ने तांत्रिक को 5,000 रुपये का भुगतान किया था, जिसने उससे उसकी पत्नी को वापस लाने का वादा किया था।  पुलिस के अनुसार 47 वर्षीय तांत्रिक बाबर जब दोपहर में बेहरा के घर आया तो उस समय उससे कहासुनी हो गई।
 
तांत्रिक से पैसे वापस मांग रहा था आरोपी
अधिकारी के अनुसार, आरोपी ने काम पूरा न करने पर तांत्रिक से अपने पैसे वापस करने की मांग की। इसी दौरान दोनों में झड़प हुई, गुस्से में आकर बेहरा ने बाबर पर धारदार हथियार से हमला कर दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद उसने अपराध में प्रयुक्त हथियार के साथ पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया।

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क @adeventmedia:9336666601- 
अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।
आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.
हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button