NationalSports / Fitness

‘छेड़छाड़’ करते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया ये दिग्गज खिलाड़ी…

करीब दो साल पहले साउथ अफ्रीका दौरे पर गेंद से छेड़छाड़ करने के कारण सालभर का प्रतिबंध और अपनी कप्‍तानी से हाथ धोने वाले ऑस्‍ट्रेलियाई बल्‍लेबाज (players) स्‍टीव स्मिथ अब भारत के खिलाफ सिडनी टेस्‍ट में पिच से छेड़छाड़ करते हुए रंगे हाथों पकड़े गए। दरअसल सिडनी टेस्‍ट में मेजबान ऑस्‍ट्रेलिया ने टीम इंडिया के सामने जीत के लिए 407 रनों का लक्ष्‍य रखा।

ये भी पढ़ें..अजीबोगरीब स्पा सेंटर : यहां अजगर और सांप करते है बॉडी मसाज !

कैमरे की नजर में आ खिलाड़ी

पांचवें दिन ऋषभ पंत और चेतेश्‍वर पुजारा की बेहतरीन पारी के दम पर भारत जीत की तरफ धीरे-धीरे बढ़ रहा है। ऑस्‍ट्रेलियाई गेंदबाज खासकर नाथन लायन ने दबाव बनाने की कोशिश की, मगर उन्‍हें कोई मदद नहीं मिल पाई।

Ind vs Aus: मैदान पर शर्मनाक हरकत करते हुए पकड़े गए स्‍टीव स्मिथ, वीडियो  वायरल होने पर लोगों ने लगाई क्लास, steve smith caught scruffing out batsman  mark

मेजबान टीम ने इस जोड़ी को तोड़ने के लिए कुछ चीजें करने की कोशिश की, जिसमें एक कैमरे की नजर में आ गया। इस फुटेज में ऑस्‍ट्रेलियाई दिग्गज खिलाड़ी (players) स्‍टीव स्मिथ बल्‍लेबाज के मार्क को पैर से मिटाते हुआ नजर आये।

49 नंबर जर्सी पहनते है स्मिथ

https://twitter.com/cricket_badger/status/1348427038349258752?s=20

स्मिथ के इस घटिया हरकत वाली वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी। वीडियो में खिलाड़ी (players) का चेहरा तो साफ नहीं दिखाई दे रहा लेकिन बल्‍लेबाज के मार्क लेने वाली जगह को जूते से कुरेदने के बाद जैसे ही कंगारू बल्लेबाज ने मुड़ने की कोशिश की तो उसकी जर्सी पर 49 नंबर दिखा। जो स्मिथ पहनते हैं।

ये भी पढ़ें..प्रेमी-प्रेमिका को आपत्तिजनक हालत देख ग्रामीणों ने जबरन किया ये काम…

Related Articles

Back to top button