Trending

अजीबोगरीब स्पा सेंटर : यहां अजगर और सांप करते है बॉडी मसाज !

थकान और दर्द से राहत पाने के लिए मसाज रामबाण माना जाता है। कई लोग तेल, क्रीम या फिर कई तरह की जड़ी-बूटियों से मालिश करवाते हैं, लेकिन क्या आपने कभी स्नैक मसाज यानी सांपों से शरीर से मालिश करवाने के बारे में सुना है।

नहीं सुना तो आज हम आपको बताने जा रहे है एक ऐसी जगह के बारे में जहां सांपों से मसाज कराई जाती है। सुनने में अजीब लगेगा लेकिन यह सच है। दरअसल, मिस्र के एक स्पा सेंटर में लोगों को स्नैक मसाज दिया जा रहा है।

इस मसाज को लेकर ऐसा दावा किया जा रहा है कि इससे शरीर को बेहद आराम मिलता है और दर्द भी खत्म हो जाता है। मिस्र की राजधानी काहिरा में एक ऐसा स्पा सेंटर है, जिसमें लोग कई प्रकार की मालिशों में से स्नैक मसाज को भी चुन सकते हैं।

snake massage spa

हालांकि, स्नैक मसाज के दौरान गैर विषैले सांपों का इस्तेमाल किया जाता है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, स्नैक मसाज के दौरान पहले ग्राहक के पीठ पर तेल रगड़ते हैं और फिर उसके बाद अजगर और लगभग 28 विभिन्न प्रकार के गैर-विषैले सांपों को शरीर पर छोड़ दिया जाता है।

स्पा के मालिक का दावा हैं कि सांप की मालिश ‘मांसपेशियों और जोड़ों के दर्द को कम करने’ के साथ-साथ शरीर में खून के फ्लो को बनाए रखने में मदद करती है।

यह भी पढ़ें: प्रेमी-प्रेमिका को आपत्तिजनक हालत देख ग्रामीणों ने जबरन किया ये काम…

यह भी पढ़ें: इन भद्दी गालियों से मोहम्मद सिराज को किया गया था अपमानित, हो गया खुलासा!

Related Articles

Back to top button