Jyotish

Samsung Galaxy M सीरीज का पहला 5G स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, मिलेंगी ये शानदार खूबियां

Samsung Galaxy M42 की लॉन्चिंग का इंतजार खत्म होने वाला है। यह स्मार्टफोन जल्द भारत में दस्तक देगा। हालांकि लॉन्चिंग डेट का खुलासा नहीं हुआ है। Galaxy M42 5G को वाई-फाई और ब्लूटूथ वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है। इससे पहले फोन को BIS सर्टिफिकेशनस साइट पर स्पॉट किया गया था। Samsung Galaxy M42 5G स्मार्टफोन Galaxy A42 5G का रीब्रांडेड वर्जन हो सकता है। स्मार्टफोन को भारत में जल्द लॉन्च किया जा सकता है। यह Galaxy M सीरीज का पहला 5G स्मार्टफोन होगा।

Galaxy M 42 5G के संभावित स्पेसिफिकेशन्स 

यह फोन 6000mAh बैटरी सपोर्ट के साथ आएगा। फोन में मॉडल नंबर SM-M426B के साथ लिस्ट किया गया है। फोन में ड्यूल बैंड (2.4GHz और 5GHz) वाई-फाई का सपोर्ट मिलेगा। यह एक एंड्राइड 11 बेस्ड स्मार्टफोन होगा। Samsung Galaxy M42 स्मार्टफोन को ब्लूटूथ SIG साइट पर स्पॉट किया गया है। इससे पहले फोन को 3C सर्टिफिकेशनस वेबसाइट पर स्पॉट किया गया था। अगर फोटोग्राफी की बात करें, तो Samsung Galaxy M42 के रियर में एक 64MP का प्राइमरी कैमरा मिलेगा। फोन के फ्रंट में सिंगल कैमरा सेटअप दिया गया है। वही 128GB का इन-बिल्ट स्टोरेज दिया गया है। फोन एंड्राइड 11 बेस्ड आउट ऑफ द बॉक्स पर काम करेगा। 

Galaxy A42 5G स्पेसिफिकेशन्स 

बीते साल 2020 में Samsung ने Galaxy A42 5G को भारत में लॉन्च किया था। यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 750G चिपसेट के साथ आता है। इसमें 8GB RAM दी गई है। स्मार्टफोन 6.6 इंच सुपर एमोलेड डिस्प्ले के साथ आएगा। पावरबैकअप के लिए फोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है, जिसे 15W फास्ट चार्जर की मदद से तुरंत चार्ज कर पाएंगे। फोन के रियर पैनल पर फोटोग्राफी के लिए क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी कैमरा 48MP का है। वही एक 8MP अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस, 5MP डेप्थ सेंसर और एक 5MP मैक्रो लेंस दिया गया है। 

Related Articles

Back to top button
Event Services