Government / SocialUP News

ललन कुमार ने संगठन सृजन अभियान

उत्तर प्रदेश काँग्रेस कमेटी के मीडिया संयोजक ललन कुमार ने संगठन सृजन अभियान के तहत आज ‘बक्शी-का-तालाब (169) विधानसभा के भवानीपुर, हेमी गाँव, पहाड़पुर, कुम्हरावां, सोनारनपुरवा, कठवारा एवं मलीहाबाद विधानसभा के कुराखर गाँव का दौरा किया।

ग्राम भवानीपुर में स्थानीय लोगों से चाय पर चर्चा करते हुए ललन कुमार ने उनसे समस्याओं एवं समाधानों के विषय में बातचीत की। हमेशा की तरह उन्होंने लोगों से कहा कि “आप मुझे नेता नहीं, बल्कि अपना बेटा, दोस्त या भाई समझें।“

मलीहाबाद के कुराखर गाँव में चल रहे क्रिकेट टूर्नामेंट में पहुँचकर ललन कुमार ने वहाँ खेल रही पवाया गाँव और मंझी गाँव की टीम के खिलाड़ियों को प्रोत्साहित किया। उन्होंने कहा कि “टूर्नामेंट जीवन में रोमांच लाता है जिससे हम खुद को पहले से ज्यादा बेहतर बनाने का प्रयास करते हैं।“

ग्राम बरगदी में आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल में रायसिंह पुर एवं रामपुरवा के बीच हुए रोमांचक मैच में रायसिंह की टीम ने जीत दर्ज की। जीत के बाद विजेता और उपविजेता टीम को सम्मानित कर ईनाम राशि दी। उपविजेता टीम को प्रोत्साहित करते हुए उन्होंने कहा कि “हार और जीत खेल का नियम है। हार से सीख लेने से ही भविष्य में बड़ी जीत हासिल होगी।

कुम्हरावाँ, कठवारा एवं पहाडपुर स्थित अपने क्षेत्रीय कार्यालयों पर पहुँचकर लोगों की समस्याओं को सुन उनके समाधान पर चर्चा की। उन्होंने लोगों से कहा कि आप कभी भी हमारे कार्यालय पर आकर बात कर सकते हैं। हमने क्षेत्रीय कार्यालय आपकी सुविधा के लिए ही प्रारम्भ किये हैं।

Related Articles

Back to top button