Sports

रोहित ने मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर तोड़ी चुप्पी

इंडियन प्रीमियर लीग की मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस ने 2021 सत्र का समापन जीत के साथ किया। शुक्रवार को अबू धाबी में खेले गए मैच में मुंबई ने हैदराबाद पर 42 रनों से धमाकेदार जीत दर्ज की। हालांकि यह जीत रोहित शर्मा की टीम को प्ले ऑफ में पहुंचाने में नाकाम रही। इस बात से कोई इनकार नहीं कर सकता कि संयुक्त अरब अमीरात में खेले गए आईपीएल के दूसरे चरण में एक टीम यूनिट के रूप में प्रदर्शन करने में विफल रही। कुछ खिलाड़ियों की खराब फॉर्म के चलते टीम प्ले ऑफ में जगह नहीं बना पाई। 
मुंबई इंडियंस समेत टीम इंडिया के फैंस ने जताई चिंता

आईपीएल 2021 सत्र में जिस तरह से मुंबई इंडियंस की टीम ने प्रदर्शन किया उससे सिर्फ मुंबई पलटन के फैंस ही नहीं बल्कि भारतीय क्रिकेट टीम के प्रशंसकों ने भी चिंता व्यक्त की। क्योंकि आगामी आईसीसी टी20 क्रिकेट वर्ल्ड कप के लिए चुनी गई भारतीय टीम में से छह खिलाड़ी मुंबई इंडियंस के दल में शामिल थे। जैसे ही आईपीएल के 14वें सत्र में मुंबई इंडियंस का अभियान समाप्त हुआ टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने बयान दिया। 

फ्रेंचाइजी क्रिकेट अलग है

हैदराबाद के खिलाफ मिली जीत के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने कहा, मैं व्यक्तिगत रूप से आईपीएल में क्या हुआ और टी-20 क्रिकेट वर्ल्ड कप में क्या होने वाला है उसे अधिक महत्व नहीं देता। उन्होंने कहा फ्रेंचाइजी क्रिकेट अलग है, इसलिए वास्तव में आप उस संदर्भ में अधिक नहीं देख सकते, हां फॉर्म मायने रखता है, लेकिन वहां एक अलग टीम है और यहां एक अलग टीम थी इसलिए आप उस ज्यादा ध्य़ान नहीं दे सकते। 


रोहित को उम्मीद फॉर्म वापस आएंगे खिलाड़ी

34 वर्षीय टीम इंडिया के उपकप्तान रोहित शर्मा ने इस बात को स्वीकार किया कि उनकी टीम में शामिल सभी छह खिलाड़ी टी-20 विश्व कप में अभियान की बेहतर शुरुआत करेंगे। उनका मानना है कि विश्व कप से पहले वार्म-अप मैचों में वे अपनी फॉर्म फिर से हासिल कर सकते हैं। रोहित ने आगे कहा, आईपीएल में हमारी टीम में शामिल विश्व कप टीम में चुने गए खिलाड़ी अच्छे रन बनाना चाहते थे लेकिन वह ऐसा नहीं कर सके। लेकिन आज आपने सूर्य कुमार यादव और ईशान किशन का कुछ बेहतरीन प्रदर्शन देखा, जब विश्व कप की बात करते हैं तो मुझे भरोसा है कि कुछ अभ्यास मैच होंगे जिसके चलते खिलाड़ीी अपनी लय में वापस आ सकते हैं और आप देखेंगे कि हम वहां क्या कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services