Sports

बैडमिंटन खिलाड़ी श्रुति सोनी की संदिग्ध हालत में मौत,घर की छत पर अचेत अवस्था में मिलीं

मध्य प्रदेश के बैतूल जिले के सारनी में रहने वाली 17 वर्षीय बैडमिंटन श्रुति सोनी की गुरवार को संदिग्ध हालत में मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सारनी के अस्पताल में रखवाया है, जिसे शुक्रवार को पोस्टमार्टम के बाद स्वजनों को सौंपा जाएगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही श्रुति की मौत का कारण सामने आ सकेगा। फिलहाल पुलिस मर्ग कायम किया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार एबी टाइप कालोनी में रहने वाले निकुंज सोनी सतपुड़ा ताप विद्युत गृह में अधीक्षण यंत्री के पद पर पदस्थ हैं। उनकी बेटी श्रुति ने केंद्रीय विद्यालय से इसी साल कक्षा 12वीं की परीक्षा उत्तीर्ण की है। गुरवार की दोपहर करीब तीन बजे श्रुति घर में पली बिल्ली का बाक्स रखने के लिए छत पर गई थी। बहुत देर तक जब वह वापस नहीं लौटी तो स्वजन उसे देखने पहुंचे। वह छत पर अचेत अवस्था में पड़ी थी।

स्वजनों ने तत्काल ही उसे ताप विद्युत गृह के अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सक ने उसे परीक्षण कर मृत घोषिषत कर दिया। स्वजनों के मुताबिक श्रुति बैडमिंटन में 12 बार जूनियर वर्ग की राष्ट्रीय टीम में प्रतिनिधित्व कर चुकी थी। एसडीओपी सारनी महेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि श्रुति के शरीर पर न तो चोट के निशान हैं और न ही कोई संदेहास्पद तथ्य नजर आए हैं। घटना को लेकर श्रुति के घर के लोगों से पूछताछ की जा रही है।

Related Articles

Back to top button
Event Services