National

दिल्ली में मेट्रो स्टेशन पर यात्री ने मदद मांगने के बहाने महिला के साथ की अश्लील हरकत

दिल्ली की एक महिला ने कथित तौर पर गुरुवार को सोशल मीडिया पर यह दावा किया कि दिल्ली के जोर बाग मेट्रो स्टेशन पर एक साथी यात्री द्वारा उसके साथ यौन उत्पीड़न किया गया। उसने सिलसिलेवार किए गए कई ट्वीट्स इस घटना की जानकारी दी है। महिला ने बताया कि कैसे उस आदमी ने मदद मांगने के बहाने मेट्रो स्टेशन के प्लैटफॉर्म पर उसके साथ अश्लील हरकत की।

अद्वैत कपूर नाम की महिला ने ट्वीट कर कहा कि मैं आमतौर पर ट्वीट पर पोस्ट नहीं करती, लेकिन दिल्ली मेट्रो में आज मुझे जिस दर्दनाक घटना का सामना करना पड़ा, वह ध्यान देने योग्य है। यह एक लंबा किस्सा होने जा रहा है, इसलिए कृपया ध्यान से पढ़ें। आज येलो लाइन पर यात्रा करते समय, मुझे जोर बाग स्टेशन पर यौन उत्पीड़न सामना करना पड़ा। 

उसने कहा कि उस आदमी ने मेट्रो की सवारी के दौरान एक एड्रेस पूछने के लिए मुझसे मदद मांगी थी। मैंने उसकी मदद की, फिर वह अपने स्टेशन पर उतर गया और एक कैब बुक करने के लिए प्लैटफॉर्म पर बैठ गया। उस आदमी एड्रेस कन्फर्म करने की आड़ में स्टेशन पर फिर से मुझसे संपर्क किया। मुझे लगा था कि उसे मदद की जरूरत है।

महिला ने कहा कि वह आरोपी की शिकायत करने के लिए पास के एक पुलिस अधिकारी के पास भी गई, हालांकि, उसने कहा कि वह कुछ नहीं कर सकता और उसे अन्य पुलिस अधिकारियों के पास जाने और शिकायत दर्ज करने के लिए कहा।

मैंने उसकी फाइल में देखा जिसे वह मुझे दिखाने की कोशिश कर रहा था। इस बीच, मैंने देखा कि वह अपने खुले लिंग को भी मुझे दिखाने की कोशिश कर रहा था। उसने ऐसा तीन बार करने का प्रयास किया। जैसे ही मैंने देखा, मैं उठकर वहां से भाग गई क्योंकि मैं डर गई थी और सोच भी नहीं सकती थी। मैंने तुरंत प्लैटफॉर्म पर खड़े एक पुलिसकर्मी से संपर्क किया।

महिला ने कहा कि उसने मेरी मदद करने से साफ इनकार कर दिया और मुझे इसके बारे में बात करने के लिए ऊपर जाने के लिए कहा। मैं अभी भी डरी हुई थी, लेकिन मैं किसी तरह ऊपर जाने में कामयाब रही और अन्य पुलिसकर्मियों को घटना के बारे में बताया। मैंने उनसे कहा कि मुझे सीसीटीवी रूम में ले चलो ताकि मैं उसे पहचान सकूं।  

Related Articles

Back to top button
Event Services