Education

डिप्टी मैनेजर और सीनियर मैनेजर के 83 पदों पर निकली भर्ती , जानिए कब तककर सकते हैं आवेदन

नेशनल एल्युमीनियम कंपनी लिमिटेड, नाल्को ने (National Aluminium Company Limited, NALCO) में विभिन्न पदों पर वैकेंसी निकली है। इसके तहत NALCO ने डिप्टी मैनेजर, जनरल मैनेजर, ग्रुप जनरल मैनेजर, मैनेजर, सीनियर मैनेजर और असिस्टेंट मैनेजर सहित अन्य पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इसके तहत कुल 86 पदों पर भर्तियां की जाएंगी। ऐसे में जो भी उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं, वे ऑफिशियल वेबसाइट https://nalcoindia.com/ पर जाकर संबंधित डिटेल्स चेक कर सकते हैं। वहीं इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया कल से यानी कि 08 नवंबर, 2021 से शुरू हो रही है और दिसंबर में 7 तारीख तक चलेगी। ऐसे में जो भी उम्मीदवार इस पोस्ट के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे इस दौरान कर सकते हैं।

NALCO की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक डिप्टी मैनेजर52, जनरल मैनेजर 12, ग्रुप जनरल मैनेजर 3 और मैनेजर के 7 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इसके अलावा, सीनियर मैनेजर 7 और असिस्टेंट मैनेजर के भी 7 पदों पर भर्तिंयां की जाएंगी। ऐसे में इच्छुक उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे नोटिफिकेशन को अच्छी तरह पढ़ने के बाद आवेदन करें, क्योंकि अगर एक बार फॉर्म में कोई गलत जानकारी पकड़ में आई या फिर झूठी जानकारी सामने आई तो फिर एप्लीकेशन फॉर्म रिजेक्ट कर दिया जाएगा।

इसलिए इस बात का खासतौर पर ध्यान रखें। वहीं इस भर्ती प्रक्रिया से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करें।ऑनलाइन आवेदन जमा करने के समय उम्मीदवार द्वारा प्रस्तुत सूचना/घोषणा के आधार पर शॉर्टलिस्टिंग की जाएगी। इसके अलावा अगर व्यक्तिगत साक्षात्कार के समय भी दस्तावेजों/अनुभव के सत्यापन के दौरान कोई झूठी घोषणा पकड़ में आती है, तो उम्मीदवार को साक्षात्कार में शामिल होने की अनुमति नहीं दी जाएगी। इसके साथ ही इसके लिए कोई टीए/डीए का भुगतान नहीं किया जाएगा। वहीं भर्ती से संबंधित ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर करें।

Related Articles

Back to top button
Event Services