Jyotish

उर्फी जावेद को बैकलेस ब्लाउज में देख सेल्फी लेने पहुंच गए मौलाना, रिएक्शन देख दंग रह गए लोग

Urfi Javed: अपने अतरंगी फैशन सेंस से आए दिन चर्चा में रहने वाली उर्फी जावेद आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उर्फी का अजीब ड्रेसअप हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लेता है। उर्फी जहां भी जाती हैं, किसी न किसी वजह से लाइमलाइट में आ ही जाती हैं। एक बार फिर ऐसा ही कुछ देखने को मिला है। हाल ही में वायरल हो रहे एक वीडियो में एक मौलाना उर्फी के साथ सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं। दरअसल उर्फी के बोल्ड अंदाज पर जैसे ही मौलाना की नजर पड़ती है, वे तुरंत सेल्फी लेने आ जाते हैं। उर्फी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

मौलाना ने क्लिक की सेल्फी

बता दें कि उर्फी जावेद का ये पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उर्फी पैपराजी के लिए पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं। उर्फी को देख एयरपोर्ट पर मौजूद लोग भी उनके साथ फोटोज क्लिक करवाने लगे, इन सब में एक मौलाना भी शामिल थे। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि जब उर्फी एक फैन के साथ फोटो क्लिक करवा रही थीं, तभी एक मौलाना उनके पास आते हैं और सेल्फी क्लिक करने लगते हैं, तब उर्फी काफी शालीनता से उनके साथ फोटो खिंचवाती हैं। उर्फी जावेद और मौलाना का ये पुराना वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

बिग बाॅस ओटीटी फेम उर्फी

बता दें कि उर्फी जावेद को बिग बॉस ओटीटी से बड़ी पहचान मिली थी। इसके अलावा वे अपने अलग-अलग फैशन सेंस को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती है। कई बार उर्फी को अपनी ड्रेसिंग सेंस को लेकर भी काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है। उर्फी ट्रोलर्स और आलोचकों को कई बार करारा जवाब देती नजर आई हैं। इसके अलावा रणवीर सिंह से लेकर की बाॅलीवुड स्टार्स ने उर्फी के फैशन की तारीफ की है। उर्फी जावेद का फैशन इतना वायरल हो गया है कि आए दिन बाॅलीवुड एक्ट्रेसेस पर उर्फी का स्टाइल काॅपी करने का आरोप लगता रहता है।

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services