Entertainment

दिलीप कुमार के पार्थिव शरीर को लेकर घर पहुंचीं सायरा बानो, शाम को किए जाएंगे सुपुर्द-ए-खाक

दिलीप कुमार अब हमारे बीच नहीं रहे। 7 जुलाई बुधवार को मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में उन्होंने आखिरी सांस ली। 98 साल के दिलीप कुमार उम्रदराज होने के चलते लंबे वक्त से बीमार थे। बीते 1 महीने में उन्हें दो बार अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। उन्हें सांस से जुड़ी दिक्कत थी। दिलीप कुमार के पार्थिव शरीर को लेकर उनकी पत्नी सायरा बानो घर के लिए निकल चुकी हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्हें शाम 5 बजे सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा।

दिलीप कुमार के निधन की खबर पर हर आंख नम है। सिनेमा जगत भी इस खबर से सदमे में है। दिलीप कुमार सांस लेने में तकलीफ के चलते मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती थे। बुधवार सुबह उनका इंतकाल हो गया। उनकी पत्नी सायरा बानो कड़ी सुरक्षा के बीच उन्हें घर लेकर गई हैं। अस्पताल के बाहर दिलीप कुमार के अंतिम दर्शन के लिए काफी भीड़ जुटी थी। 

दिलीप कुमार के घर फिल्म इंडस्ट्री के लोग जुटने शुरू हो गए हैं। बताया जा रहा है कि मुंबई के सांताक्रूज कब्रिस्तान में दिलीप कुमार को सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा। इंडस्ट्री के लोगों सहित उनके फैंस और पॉलिटीशंस दिलीप कुमार को सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क @adeventmedia:9336666601- अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें। आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं, और हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button