UP News

उत्तर प्रदेश में रेपिस्ट और शोहदों के चौराहों पर लगेंगे पोस्टर, महिला पुलिस सिखाएंगी सबक

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि महिलाओं से किसी भी तरह का के अपराधों को करने वाले दुराचारीयों को माफ नहीं किया जाएगा । उन्हें महिला पुलिसकर्मियों से ही दंडित करा कराया जाएगा।

योगी सरकार ने उत्तर प्रदेश में महिलाओं के साथ हो रहे अपराधों पर लगाम लगाने के लिए एक नया फरमान जारी कर दिया गया है। इस फरमान में अपराधियों को सरकार बेइज्जत करेगी। बच्चियों के साथ रेप करने वाले छेड़खानी और यौन अपराध करने वाले सभी अपराधियों के चौराहे पर पोस्टर लगाकर उन्हें बेइज्जत किया जाएगा।

दुराचारी और अपराधियों के खिलाफ सीएम योगी आदित्यनाथ का ऑपरेशन शुरू हो गया है। उन्होंने अधिकारियों को आदेश दिया कि दुराचारी यौन अपराध करने वाले अपराधियों इन सभी के चौराहे पर पोस्टर लगाया जाए ताकि ऐसे अपराधियों के बारे में लोगों को पता चले और लोग उनका सामाजिक बहिष्कार करें। उन्हीं रेपिस्ट अपराधियों के पोस्टर लगाए जा सकेंगे जिन्हें अदालत ने दोषी करार दिया हो।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि महिलाओं से किसी भी तरह का के अपराधों को करने वाले दुराचारीयों को माफ नहीं किया जाएगा । उन्हें महिला पुलिसकर्मियों से ही दंडित करा कराया जाएगा । उन्होंने कहा महिला पुलिसकर्मी ऐसे अपराधियों को सबक सिखाएंगे ताकि वे महिलाओं के साथ अपराध करने से डरे।

महिलाओं के प्रति अपराधों को लेकर यूपी पुलिस को सीएम के द्वारा चेतावनी दी गई है उन्होंने कहा कि कहीं भी महिलाओं के साथ कोई भी प्रकार की आपराधिक घटना होती है तो संबंधित बीट इंचार्ज, चौकी इंचार्ज, थाना प्रभारी और सीओ पूर्ण रूप से जिम्मेदार होंगे। उनको जवाब देना होगा और उनके खिलाफ एक्शन लिया जाएगा।

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क @adeventmedia:9336666601- 
अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।
आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.
हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button