Uttar Pradesh

सुनील बंसल के उपचुनाव में विजय संकल्प का आह्वान

पार्टी के प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल ने फिरोजाबाद के टूण्डला विधानसभा सम्मेलन में बूथ, सेक्टर, जिला, क्षेत्र के पदाधिकारियों व जनप्रतिनिधियों से डिजिटल प्लेटफार्म पर संवाद करते हुए उपचुनाव में विजय संकल्प के साथ जुटने का आह्वान किया।

उन्होंने कहा कि हम जिस विधानसभा के वर्चुअल सम्मेलन में उपस्थित है वहां पर उपचुनाव भी जल्द ही होने हैं। इसके लिए हमकों अपने क्षेत्र में जागरूक रहना चाहिए

पार्टी के लिए प्रत्येक चुनाव महत्वपूर्ण है। इसलिए उपचुनाव भी पूरी तैयारी के साथ आप सभी को लड़ना है। श्री बंसल ने सभी कार्यकत्र्ताओं, जनप्रतिनिधियों से कहा कि प्रदेश के सभी बूथों का सत्यापन भी अगले सप्ताह से आरंभ होने वाला है जिसमें सभी को अपनी जिम्मेदारी निभानी है।

बूथ समितियों के भौतिक सत्यापन के दौरान सतत् सम्पर्क और संवाद भी बूथ पर सुनिश्चित करते हुए केन्द्र सरकार व प्रदेश सरकार की उपलब्धियों को आमजन के बीच लेकर जाना है। अगर हमने ठीक से सत्यापन का कार्य कर लिया तो हमकों चुनाव में कोई समस्या नहीं होगी।

श्री बंसल ने कहा कि आपदा को भी अवसर के रूप में बदलने की क्षमता रखने वाले प्रधानमंत्री  नरेन्द्र  मोदी का  नेतृत्व  और  मार्गदर्शन  संकट की इस घड़ी में हम सबको प्राप्त हुआ।  प्रधानमंत्री  जी  ने  हम  सबका  मार्गदर्शन  करते  हुए कहा कि हमें इस आपदा को एक चुनौती के रूप में लेना है और संकट की इस घड़ी में पार्टी के लिए एक ही मूल मंत्र है और वह है सेवा के लिए ही संगठन है।

जिसके बाद  पूरी  पार्टी  जन- सेवा के लिए तैयार होकर उतरी ताकि  गरीबों  को  कोई  तकलीफ  न  होने पाए।  प्रदेश  में  कोई व्यक्ति भूखा न रहे और जरूरत का सभी सामान उनके पास उपलब्ध हो।

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services