National

पत्नी को पति में दिखता है भाई, तलाक तक पहुंची नौबत, बोली- कर ले दूसरी शादी लेकिन नहीं छोडूंगी…

पत्नी को पति में दिखता है भाई, तलाक तक पहुंची नौबत, बोली- कर ले दूसरी शादी लेकिन नहीं छोडूंगी...

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल स्थित कुटुंब न्यायालय में एक दंपती का अजीबोगरीब मामला पहुंचा है। यहां एक महिला ने अपने ही ​बेटे और बहू का तलाक कराने की गुहार लगाई है। इसके बाद जब पत्नी ने काउं​सलिंग के दौरान जो बातें कहीं वो सुनकर आपका भी दिमाग चकरा जाएगा।

काउंसलिंग के दौरान पत्नी ने कहा कि उसके अपने पति में भाई नजर आता है और सास में मां की झलक दिखाई देती है। इसी वजह से वह पति-पत्नी का रिश्ता नहीं बना पा रही है। पत्नी का कहना है कि भले ही पति उससे तलाक लेकर दूसरा विवाह कर ले लेकिन वह घर, पति और मां जैसी सास को छोड़कर नहीं जाएगी।

रिश्ता खत्म करना चाहता है पति-

काउंसिलिंग में पति ने बताया कि उसकी शादी को डेढ़ साल हुआ है लेकिन उसकी पत्नी उसे करीब नहीं आने देती। अब तक उनके बीच पति-पत्नी का रिश्ता कभी बन नहीं पाया। पत्नी हमेशा कहती है कि तुम्हें भाई मानती हूं और वह भाई की तरह ही व्यवहार करती है।

पति ने बताया कि सुधार आने की उम्मीद में उसने डेढ़ साल बिता दिया। यहां तक कि पत्नी को मनोविज्ञानी से लेकर डॉक्टर तक सभी के पास ले गया लेकिन पत्नी का रुख नहीं बदला। इसलिए अब वह तलाक लेकर इस रिश्ते को खत्म करना चाहता है।

पत्नी बोली पति कर ले दूसरी शादी-

काउंसिलिंग में पत्नी ने कहा कि वह न तो किसी और को पसंद करती है, न ही माता-पिता के दबाव का कोई मामला है। वह इतनी जल्दी शादी करना नहीं चाहती थी लेकिन जब घर वाले शादी का फैसला ले चुके तो उसने हामी भर दी।

दरअसल, उसे देखने आई सास का व्यवहार बड़ा पसंद आया था। फिर शादी के बाद पति का केयरिंग स्वभाव उसे अहसास दिलाता है मानो कोई भाई अपनी बहन की फिक्र कर रहा हो। पत्नी ने कहा कि यही वजह है कि वह पति से दांपत्य का रिश्ता नहीं निभा पा रही।

बहू-बेटे के तलाक की गुहार लगा रही सास ने कहा कि ऐसी बहू किस्मत वालों को मिलती है। बहू उसकी खूब सेवा करती है और मां का दर्जा देती है लेकिन वह अपना पत्नी धर्म नहीं निभा रही।

यह भी पढ़ें: अनन्या पांडे की बहन का बाथटब में बॉयफ्रेंड को किस करते प्राइवेट फोटोज हुई वायरल

यह भी पढ़ें: खाकी फिर हुई शर्मसार ! सिपाही ने किया लव.. सेक्स..और फिर…

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क @adeventmedia:9336666601- 
अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।
आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.
हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button