Trending/Viral

शादी के दौरान फिल्मी अंदाज में बारात के आने के बाद दुल्हन प्रेमी संग फुर्र

चित्रकूट: आपने अक्सर फिल्मों में देखा होगा कि दुल्हन अचानक से शादी के मंडप से फरार होकर अपने प्रेमी के साथ भाग जाती है, लेकिन हम आपको हकीकत में इसी तरह की कहानी बताने जा रहे हैं। मामला यूपी के कानपुर स्थिर मऊ थाना इलाके में आने वाले एक गांव का है जहां एक दूल्हा बारात लेकर दुल्हन के घर पहुंचा और उसका खूब स्वागत भी हुआ, लेकिन द्वारचार के दौरान दुल्हन अचानक गायब हो गई।

बिना खाए चुपचाप निकल गए बाराती

इसके बाद वर-वधू पक्ष में जमकर बहसबाजी भी हुई और मामला थाने पहुंचा। पुलिस ने इस संबंध में मुकदमा भी दर्ज कर लिया है। ‘दैनिक जागरण’ की खबर के मुताबिक, मऊ थाना क्षेत्र के गांव में रहने वाले किसान ने अपनी बेटी की शादी पड़ोसी गांव के युवक से तय की थी। दूल्हा बारात लेकर दरवाजे पर पहुंचा तो उसका खूब स्वागत हुआ। इस बीच  द्वारचार की रस्में हुई और उधर बाराती खाना खाने में व्यस्त हो गए। अचानक से खबर आई कि दुल्हन लापता हो गई है तो हर कोई हैरान रह गया और कुछ बाराती चुपचाप बिना खाए ही निकल गए।

जयमाला स्टेज पर इंतजार करते रह गया दूल्हा
उधर दूल्हा द्वारचार की रस्में पूरी होने के बाद जयमाला के स्टेज पर बैठा रह गया। जब काफी देर तक दुल्हन नहीं आई तो दूल्हे के परिजनों ने दुल्हन के परिजनों से सवाल किया। इतने में बात फैल गई कि दुल्हन प्रेमी संग भाग गई है। इसके बाद हंगामा हो गया। दुल्हन के पिता ने दूल्हे को अपनी छोटी बेटी की शादी कराने का प्रस्ताव दिया लेकिन वो नाबालिग निकली। इसके बाद पुलिस तक मामला पहुंचा।

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क @adeventmedia:9336666601- अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें। आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं, और हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button