Trending/Viral

कुत्ते को रस्सी से बांधा 1 किमी तक सड़क पर घसीटते रहे दरिंदे, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल…

बेजुबानों पर जुल्म की खबरें आए दिन आती ही रहती है। कहीं कोई उन्हें छत से फेंक देता है तो कहीं कोई उन्हें असहनीय यातनाएं देता है। सारी करतूतें इंसान की हैं।

ताजा मामला ऐसा है जिसे सुनकार रूह कांप जाए। दो लोगों ने सड़क पर एक कुत्ते को रस्सी में बांधकर बाइक से 1 किलोमीटर तक घसीटा।

कुत्ते के साथ ऐसी अमानवीयता सूरत शहर के वेसू इलाके में हुई। दो लोगों के इस अमानवीय कृत्य का एक शख्स ने वीडियो बनाकर वायरल किया।

दो लोगों ने सड़क पर एक कुत्ते को रस्सी में बांधकर बाइक से 1 किलोमीटर तक घसीटा। इस घटना का वीडियो जिसने भी देखा उसका खून खौल उठा।

जिंदा था डॉग

एक न्यूज संस्थान के मुताबिक पुलिस ने अब इस अमानवीयता करने वालों में से एक शख्स को तो गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि घटना वेसू में भगवान महावीर कॉलेज के पास की सड़क की है। गिरफ्तार शख्स ने बताया कि डॉग पहले ही मर चुका था। वो तो उसे डिस्पोज करने ले जा रहे थे।

इस मामले में जानवरों के अधिकारों की संस्था से जुड़े दर्शन देसाई कहते हैं कि वीडियो में डॉग को मूव करते देखा जा सकता है। मतलब वो जिंदा था।

मामला हो चुका है दर्ज

इस दौरान जो बाइक उपयोग में लाई गई है वह हितेश की ही थी। बाइक उसका दोस्त चला रहा था। हितेश पीछे बैठकर कुत्ते को डोरी में बांधकर घसीट रहा था।

पशुओं के प्रति क्रूरता का निवारण अधिनियम के हितेश पर मामला दर्ज कर लिया गया है। अभी गाड़ी चलाने वाला दूसरा आरोपी फरार है।

यह भी पढ़ें: इन भद्दी गालियों से मोहम्मद सिराज को किया गया था अपमानित, हो गया खुलासा!

यह भी पढ़ें: आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए चचेरे भाई-बहन, प्रेमी हुआ फरार तो प्रेमिका कुएं में कूदी…

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क @adeventmedia:9336666601- अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें। आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं, और हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button