EntertainmentJyotish

Divya Dutt का ये लुक आपके होश उड़ा देगा

Kangana Ranaut की 'धाकड़' में होश उड़ाने वाला है दिव्या दत्ता का किरदार

मध्य प्रदेश में चल रही है कंगना रनोट की फ़िल्म धाकड़ की शूटिंग और सोशल मीडिया में मुख्य किरदारों से इन्टरोडक्शन का काम जारी होगया है।

फ़िल्म से दिव्या दत्ता के किरदार रोहिणी की पहली झलक रिलीज की गयी जिसमें दिव्या का अंदाज़ देखकर उनके किरदार के बारे में अदाज़ा लगाना मुश्किल नहीं।

पोस्टर पर दिव्या भाव-शून्य चेहरा लिये बैठी हैं। एक पैर में घुटनों तक चढ़ी साड़ी और अंगुलियों के बीच सुलगी सिगरेट उनके किरदार की बेपरवाही और निडरता को दर्शा रहा है। इस पोस्टर के साथ दिव्या ने लिखा- वो डरावनी दिखती है, लेकिन इससे तो यह भी पता नहीं चलता कि वो कितनी बुरी हो सकती है।

इस लुक को लोगों की ज़बरदस्त प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। आपको बता दें कि इससे पहले मंगलवार को अर्जुन रामपाल के किरदार रूद्रवीर का पोस्टर शियर किया गया था। अर्जुन धाकड़ में विलेन के रोल में हैं। उनका किरदार मर्सिनरी जैसा है।

https://www.instagram.com/p/CKN3KUplLDq/?utm_source=ig_embed

धाकड़ एक स्पाई-एक्शन फ़िल्म है, जिसमें कंगना स्पाई एजेंट अग्नि के किरदार में हैं। कंगना ने इस फ़िल्म में अपने किरदार के लिए जमकर मेहनत की है। उन्होंने सोशल मीडिया में वीडियोज़ शेयर किये थे, जिनमें कंगना बॉक्सिंग, किक बॉक्सिंग करती दिख रही हैं।

धाकड़ को कंगना हिंदी सिनेमा की पहली नायिका-प्रधान एक्शन फ़िल्म के तौर पर प्रचारित भी कर रही हैं। धाकड़ का निर्देशन रज़नीश राज़ी घई कर रहे हैं, जो उनका निर्देशकीय डेब्यू है।

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services