Uttar Pradesh

चुनाव तैयारी बैठकों से चुनावी विगुल फूंककर लिया विजय का संकल्प

प्रदेश अध्यक्ष श्री स्वतंत्र देव सिंह ने बरेली के जिला कार्यालय में आयोजित बरेली-मुरादाबाद शिक्षक स्नातक चुनाव बैठक तथा प्रदेश महामंत्री (संगठन) श्री सुनील बंसल ने पार्टी के राज्यमुख्यालय में लखनऊ शिक्षक/स्नातक चुनाव की बैठक के दौरान बूथ जय के लिए जिम्मेदारी तय की। पार्टी ने बैठकों के माध्यम से एमएलसी चुनाव क्षेत्र के तहत आने वाले सभी जिलाध्यक्ष, सांसद, विधायक, नगर निकाय अध्यक्ष, सहित चुनाव संयोजकों तथा प्रभारियों को चुनाव की जिम्मेदारियां सौंप कर चुनावी विजय का माइक्रोमैनेजमेंट साझा किया।

श्री स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि पार्टी सभी सीटों पर ऐतिहासिक विजय प्राप्त करेगी। पार्टी के एक-एक कार्यकर्ता ने अथक परिश्रम के साथ सबसे अधिक मतदाता बनाने का काम किया है जो पार्टी की निश्चित विजय का आधार होगा। अब इनसभी मतदाताओं से सतत सम्पर्क व संवाद के साथ हमें जुडे़ रहना है। सबका साथ-सबका विकास के साथ राष्ट्र नवनिर्माण के पथ पर बढ़ रही भारतीय जनता पार्टी में सबका विश्वास समाहित है। उन्होंने कहा कि पार्टी सौ में साठ हमारा है के लक्ष्य को लेकर चुनाव में मतदाताओं के बीच पहुंचेगी।

प्रदेश के उपमुख्यमंत्री डा. दिनेश शर्मा व पार्टी के प्रदेश महामंत्री (संगठन) श्री सुनील बंसल ने लखनऊ विधान परिषद खण्ड निर्वाचन क्षेत्र की बैठक में कहा कि हमारी विचारधारा में शिक्षक युग निर्माता व छात्र देश का भाग्यविधाता है और केन्द्र सरकार द्वारा लागू की गई शिक्षा नीति हमारी इस विचारधारा को परिलक्षित करती है। डा. दिनेश शर्मा ने कहा कि प्रभावी शिक्षा प्रणाली के क्रियान्वयन के साथ ही शिक्षक व छात्रों के हित में प्रदेश सरकार काम कर रही है।

प्रदेश महामंत्री (संगठन) श्री सुनील बंसल ने कहा कि मतदाताओं से सम्पर्क संवाद करते हुए संगठन की रीति-नीति व सरकार की योजनाओं पर चर्चा के साथ ही मतदाताओं को मतदान केन्द्र तक पहुंचाने की बड़ी जिम्मेदारी भी आप सभी पर है। आगामी 9 नवम्बर तक सभी निर्वाचन क्षेत्र की बैठकें सम्पन्न होने के साथ ही मतदाताओं के साथ सीधे सम्पर्क के लिए मतदाताओं की दहलीज पर पार्टी दस्तक देगी।

राज्य मुख्यालय में एमएलसी चुनाव प्रभारी प्रदेश महामंत्री अमरपाल मौर्य, क्षेत्रीय अध्यक्ष शेष नारायण मिश्रा प्रदेश सरकार के मंत्री डा. महेन्द्र सिंह, ब्रजेश पाठक, राजेन्द्र सिंह मोती सिंह, आशुतोष टण्डन, स्वाती सिंह व मोहसिन रजा उपस्थित रहे। बैठक का संचालन प्रदेश उपाध्यक्ष संतोष सिंह ने किया।

इसके साथ ही विधायक नीरज बोरा, बम्बालाल दिवाकर, क्षेत्रीय महामंत्री दिनेश तिवारी तथा उमेश द्विवेदी व अवनीश सिंह पटेल भी बैठक में शामिल हुए।

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services