Page 3

44 वर्षीय अभिनेता समीर शर्मा का उनके फ्लैट में मिला शव, चौकीदार ने दी जानकारी

टीवी के जाने-माने एक्टर समीर शर्मा ने मुंबई में अपने घर में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। पुलिस इस मामले की तहकीकात में जुटी है।

मुंबई: सोसायटी के चौकीदार ने अपने ड्यूटी के दौरान समीर के शव को सीलिंग से लटकता हुआ देखा जिसके बाद चौकीदार ने सोसायटी के सभी मेंबर्स को इसकी जानकारी दी समीर मलाड पश्चिम में नेहा सीएचएस बिल्डिंग में रहते थे। यह फ्लैट उन्होंने इसी साल फरवरी में किराए पर लिया था।

टीवी के जाने-माने एक्टर समीर शर्मा ने मुंबई में अपने घर में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी । पुलिस इस मामले की तहकीकात में जुटी है। फिलहाल पुलिस को कोई भी सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। 44 साल के समीर शर्मा की खुदकुशी के पीछे की वजह का अभी तक कोई खुलासा नहीं हुआ। पुलिस के अनुसार समीर शर्मा का शव किचन के पंखे से लटका हुआ मिला। पुलिस को शक है कि समीर ने आत्महत्या 2 या 3 दिन पहले ही कर ली क्योंकि जिस वक्त पुलिस समीर के फ्लैट पर पहुंची तब तक उनकी बॉडी डीकंपोज होना शुरू हो चुकी थी।

वर्तमान समय में समीर स्टार प्लस के स्टार प्लस के शो ये रिश्ते हैं प्यार के में काम कर रहे थे। समीर की आकस्मिक मृत्यु ने टीवी इंडस्ट्री को हैरान कर दिया है।

एक्टर समीर शर्मा को कहानी घर घर धारावाहिक से प्रसिद्धि मिली थी। उन्होंने कई प्रसिद्ध शो जैसे कहानी घर घर की, ये रिश्ते हैं प्यार के, लेफ्ट राइट लेफ्ट, ज्योति, गीत हुई सबसे पराई, 2612, दिल क्या चाहता है, वो रहने वाली महलों की, आयुष्मान भवः , इस प्यार को क्या नाम दूं,  वीरान गली, एक बार फिर, और क्योंकि सास भी कभी बहू थी जैसे प्रसिद्ध धारावाहिक में काम किया था।

समीर ने 2014 में आई फिल्म हंसी तो फंसी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

समीर शर्मा दिल्ली के रहने वाले थे अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद वह बेंगलुरु चले गए उन्होंने एक विज्ञापन कंपनी,  आईटी कंपनी और रेडियो सिटी में काम किया। उसके बाद वह एक्टिंग में अपना करियर बनाने के लिए मुंबई चले आए। स्टार वन के सीरियल दिल क्या चाहता है से उन्होंने टीवी की दुनिया में अपना पहला कदम रखा।

समीर शर्मा के दुखद निधन से इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई। कई फेमस सेलिब्रिटीज ने उन्हें श्रद्धांजलि दी।

 

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क @adeventmedia:9336666601- 
अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।
आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.
हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button