HaryanaSocial

विधानसभा पहुंची महिला कोच, संदीप सिंह पर छेड़छाड़ का आरोप; सुरक्षाकर्मियों के फूले हाथ-पांव

पूर्व राज्य मंत्री संदीप सिंह (Sandeep Singh) पर छेड़छाड़ के आरोप लगाने वाली महिला कोच सचिवालय का पास बनवाकर विधानसभा के बाहर पहुंची। महिला कोच की और से लगातार राज्यमंत्री संदीप सिंह पर कार्रवाई करने की मांग की जा रही है।

महिला कोच गृहमंत्री अनिल विज (Home Minister Anil Vij) और मुख्यमंत्री मनोहर लाल (CM Manohar Lal) से मिलने की बात पर अड़ी रही। पुलिस कर्मचारियों ने बड़ी मुश्किल से उसे समझा बुझा कर वहां से वापस भेजा। इस दौरान कई देर तक अफरातफरी की स्थिति बनी रही।

सुरक्षाकर्मियों के फूले हाथ पाँव

महिला कोच के वहां पहुंचने पर सुरक्षाकर्मियों के हाथ पाँव फूल गए। महिला कोच ने वहां पहुंच कर सुरक्षाकर्मियों की मदद करने की बात पर कहा कि मदद ऐसे नहीं करते हैं, देखो ये तो तानाशाही है। ये भारत आजाद देश है।

उन्होंने आगे कहा कि मैं यहां ऐसा कुछ करने नहीं आई हूं। शांति से रहिए और रहने दीजिए। बता दें कि हरियाणा विधानसभा के शीतकालीन सत्र का आज तीसरा दिन है।

कल सदन में गर्माया रहा था महिला कोच के यौन शोषण का मुद्दा

विधानसभा में कल शीतकालीन सत्र के दूसरे पूर्व खेल मंत्री संदीप सिंह और जूनियर कोच यौन शोषण मामला गर्माया रहा था। ऐलनाबाद से इनेलो विधायक अभय सिंह चौटाला (Abhay Chautala) ने सदन में राज्य मंत्री संदीप सिंह पर महिला कोच (Women Coach) द्वारा लगाए गए यौन शोषण के आरोपों का मुद्दा उठाया था। उन्होंने कहा था कि सरकार ने पूर्व मंत्री पर कोई कार्रवाई नहीं की है और सरकार उसे बचा रही है।

चौटाला ने ये भी कहा था कि महिला कोच को प्रताड़ित किया जा रहा है। उन्होंने सदन में ये भी कहा था कि यौन उत्पीड़न के केसों में पुलिस व सरकार ने त्वरित कार्रवाई की है, लेकिन संदीप इस केस में शिकायत दर्ज करवाने वाली महिला कोच को सुरक्षा प्रदान करने के बजाय उसे नौकरी से निकाल दिया गया।

Related Articles

Back to top button
Event Services