Life StyleSocial

रोटरी क्लब ऑफ बरेली हैरिटेज द्वारा 14 एवं 15 सितम्बर को शॉपिंग एवं लाइफस्टाइल प्रदर्शनी ‘अतरंगी’ का आयोजन

बरेली : रोटरी क्लब ऑफ बरेली हैरिटेज द्वारा शॉपिंग एवं लाइफस्टाइल प्रदर्शनी ‘अतरंगी’ का आयोजन दिनांक 14 एवं 15 सितम्बर, 2024 को सुमाया ग्रीन, डेन्टल कॉलेज रोड, बरेली में किया जा रहा है। एक्जीबिशन डायरेक्टर रो० डॉ० रश्मि शर्मा द्वारा प्रेसवार्ता में जानकारी दी गई कि बरेली शहर वासियों के लिये लाइफस्टाइल से सम्बन्धित उत्पादों को खरीदने एवं फैशन के नये आयामों को जानने का यह एक सुनहरा अवसर है।

क्लब की अध्यक्षा रो० भावना वर्मा ने बताया कि इस प्रदर्शनी से होने वाली आय का उपयोग क्लब के द्वारा संचालित विभिन्न प्रोजेक्ट्स में किया जायेगा जिसका लाभ समाज के वंचित वर्ग को मिलेगा।

क्लब की सचिव रो० शिल्पी शर्मा द्वारा बताया गया कि विशेष रूप से डिजाइन किये गये फुटवियर, आधुनिक सिल्वर ज्वेलरी के साथ-साथ होम डेकोर एवं होम फर्निशिंग से सम्बन्धित उत्पाद भी उपलब्ध रहेंगे। एक्जीबिशन की को-डायरेक्टर रो० सविता मल्होत्रा एवं रो० रिचा टण्डन ने बताया कि इस प्रदर्शनी में प्रवेश के लिए कोई शुल्क नहीं रखा गया है।

कोर कमेटी की सदस्या रो० क्षमा जैन ने प्रदर्शनी के बारे में आगे जानकारी देते हुए बताया कि इस प्रदर्शनी में एक ओर जहां पूर्वोत्तर राज्य आसाम की साड़ियां मिलेंगी वहीं दूसरी ओर पश्चिमी राज्य हरियाणा के हस्तशिल्पियों द्वारा पेन्ट किये गये फैब्रिक एवं परिधान भी मिलेंगे। इसके साथ ही चिकनकारी के सूट, साड़ियां एवं बनारसी साड़ियों की व्यापक रेंज भी उपलब्ध रहेगी। फूड कोर्ट में लजीज व्यंजनों का भी आनन्द ले सकते हैं

Related Articles

Back to top button