Uttar Pradesh

यूपी चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान ने टीम के साथ सत्ता और संगठन के प्रमुख चेहरों के साथ की बैठक

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में चार माह के बाद होने वाले विधानसभा चुनाव की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने विधिवत शुरुआत कर दी है. राज्य की सत्ता में वापसी के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ की उपस्थिति में यूपी चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान ने अपनी टीम के साथ सूबे के सत्ता और संगठन के प्रमुख चेहरों के साथ बैठक की. इस दौरान आगामी विधानसभा चुनाव की सियासी जंग फतह करने के लिए खाखा बनाया गया है. 

भाजपा हाईकमान द्वारा गठित केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान के नेतृत्व में सहप्रभारी और क्षेत्र प्रभारियों की बुधवार को लखनऊ में मीटिंग हुई, जिसमें तय हुआ कि मोदी के नाम और योगी के काम के सहारे फिर सत्ता में वापसी करेंगे. भाजपा प्रदेश इकाई के अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह की अध्यक्षता में हुई इस बैठक में पार्टी के मौजूदा कार्यक्रमों और अभियानों पर मंथन के साथ ही क्षेत्रों में संगठन प्रभारियों की तर्ज पर चुनाव प्रभारियों को भी विभिन्न क्षेत्र की जिम्मेदारी सौंप दी गई. 

विधानसभा चुनाव को लेकर क्षेत्र के प्रभारियों के साथ मीटिंग में धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि अब चुनाव में तक़रीबन चार माह ही शेष हैं. सरकार और संगठन के साथ समन्वय बनाकर तमाम छह क्षेत्रों में समान रूप से मेहनत की जाएगी. पहले से मजबूत और अनुभवी संगठन राज्य में कार्यरत है. सभी सह प्रभारी क्षेत्रीय चुनाव प्रभारी और संगठन प्रभारी के रूप में इस प्रकार कार्य करेंगे कि केंद्र और राज्य सरकार की जनहित की योजनाओं का लाभ और संदेश निचले स्तर तक जनता में पहुंचे. 

Related Articles

Back to top button
Event Services