GovernmentNational

बिहार में सियासी हलचल हुई तेज, जन्माष्टमी के मौके पर लगे पोस्टर से तेजस्वी यादव हुए गायब

पटना: बीते कुछ समय से देश  के कई राज्यों में सियासी हलचल काफी तेज हो गई है इस बीच बिहार में राजद का विवाद अब सड़क पर नजर आने लगा है। बिहार की राजधानी पटना में कई स्थानों पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े पुत्र तेज प्रताप यादव का जन्माष्टमी के मौके पर पोस्टर लगाया गया है जिसमें तेजस्वी यादव गायब हैं।

वही पोस्टर में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद पूर्व सीएम राबड़ी देवी तो हैं। किन्तु तेजस्वी यादव गायब हैं। इससे पूर्व भी छात्र राजद द्वारा जो पोस्टर लगाए गए थे उसमें से भी तेज प्रताप थे किन्तु तेजस्वी गायब थे। राजद में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। रक्षाबधन के वक़्त तेज प्रताप अपने अपने पिता एवं राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद से मुलाकात करने दिल्ली गए थे।

वहां से आकर वह पार्टी दफ्तर में अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष के चेंबर में जाकर बैठ गए थे। वहां पहले से ही राजद के राज्य अध्यक्ष जगदानंद सिंह अपने दफ्तर में बैठे थे। किन्तु उन दोनों में भेंट नहीं हो सकी थी। वजह यह बताई गई कि कायदे से जगदानंद सिंह के दफ्तर में तेज प्रताप को मिलने जाना चाहिए था मगर तेज प्रताप का कहना था कि अगर मैं उनके पास नहीं गया तो वह मेरे चाचा जी हैं वह हमारे कमरे में आकर मुलाकात कर सकते थे। किन्तु ऐसा उन्होंने नहीं किया। राजद में छात्र राजद के अध्यक्ष अकाश यादव को हटाने को लेकर तेज प्रताप यादव पूर्ण रूप से बौखला गए थे। हालांकि आकाश लोक जनशक्ति पार्टी में शामिल हो गए है। उसके पश्चात् भी राजद में आपसी खींचतान जारी है। 

Related Articles

Back to top button
Event Services