Sports

न्यूजीलैंड से दूसरे वनडे में हार के बाद इंडियन वुमेंस टीम के लिए अच्छी खबर,ये खिलाड़ी क्वारंटाइन से बाहर

इंडियन वुमेंस क्रिकेट टीम की ओपनर स्मृति मंधाना क्वारंटाइन से बाहर आ गई हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर मंगलवार को खुद इसकी जानकारी दी। साथ ही उन्होंने कहा कि वह न्यूजीलैंड में टीम में शामिल होने का इंतजार नहीं कर सकतीं। मंधाना ने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की और उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, ‘आखिरकार क्वारंटाइन से बाहर आ गई !! टीम के साथ वापस जुड़ने का और इंतजार नहीं कर सकती।’ गौरतलब है कि रेणुका सिंह और मेघना सिंह के साथ मंधाना को विस्तारित अवधि के लिए क्वारंटान होने के लिए मजबूर होना पड़ा था। इसके चलते तीनों महिला क्रिकेटर न्यूजीलैंड के खिलाफ एक टी 20 और शुरुआती दो एकदिवसीय मैचों में नहीं खेल पाईं। तीनों मैच में टीम को हार का सामना करना पड़ा। 

न्यूजीलैंड ने दूसरे वनडे में भी जीत दर्ज की

पांच मैचों की वनडे सीरीज में मेजबान टीम 2-0 से आगे हैं। अमेलिया केर की नाबाद 119 और मैडी ग्रीन की 52 रनों की पारी के बदौलत न्यूजीलैंड ने क्वीन्सटाउन के जान डेविस ओवल मैदान पर खेले गए दूसरे वनडे मैच में तीन विकेट से जीत दर्ज की। इस जीत के साथ न्यूजीलैंड ने पांच मैचों की सीरीज में 2-0 की बढ़त हासिल कर ली है और अब तीसरा वनडे शुक्रवार को खेला जाएगा।

मिताली राज और ऋचा घोष ने जड़ा अर्धशतक

टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए कप्ताम मिताली राज और ऋचा घोष ने क्रमशः 66 और 65 रनों की पारी की मदद से इंडियन वुमेंस टीम ने निर्धारित 50 ओवरों में 270/6 रन बनाए। ओपनर सब्भिनेनी मेघना ने भी महज 50 गेंदों में सात चौकों की मदद से 49 रन की पारी खेलकर प्रभावित किया। इसके अलावा शैफाली वर्मा (24), यास्तिका भाटिया (31) ने भी अच्छी बल्लेबाजी, जबकि हरमनप्रीत कौर का खराब फार्म जारी रहा। वह सिर्फ 10 रन बनाकर पवेलियन लौट गईं। न्यूजीलैंड की ओर से सोफी डिवाइन ने दो विकेट लिए।

Related Articles

Back to top button
Event Services